DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनतारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'गोगी' का आज जन्मदिन, टीम ने दीं शुभकामनाएं

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'गोगी' का आज जन्मदिन, टीम ने दीं शुभकामनाएं

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीSurya Prakash
Tue, 22 Dec 2020 02:53 PM
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'गोगी' का आज जन्मदिन, टीम ने दीं शुभकामनाएं

कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टप्पू सेना के सबसे छोटे मेंबर गोगी यानी समय शाह का आज जन्मदिन है। वह 19 साल के हो गए हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ट्विटर अकाउंट पर समय शाह को शुभकामनाएं दी गई हैं। ट्वीट में समय शाह को बधाई देते हुए लिखा गया, 'टप्पू सेना के सबसे छोटे लेकिन उतने ही ज्यादा शरारती गोगी उर्फ समय शाह को हम सभी की तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं। फटाफट आप लोग भी अपने बर्थडे बिशेज कॉमेंट सेक्शन में भेजिए।' 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में समय शाह गुरुचरण सिंह सोढी उर्फ गोगी के रोल में नजर आते हैं। दिलचस्प बात यह है कि शो में उनके पिता रोशन सोढी का असली नाम भी गुरुचरण सिंह सोढी ही है। 

क्रिकेट में बेहद दिलचस्पी रखने वाले समय शाह शो में शामिल सबसे कम उम्र के मेंबर हैं। उनसे पहले शो में टप्पू का रोल प्ले करने वालीं भाव्या गांधी उनकी कजिन हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस साल याहू पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला टीवी शो रहा है। इसके अलावा महाभारत और रामायण जैसे टीवी शो ने भी लॉकडाउन में खूब लोकप्रियता बटोरी। इसका असर सर्च में भी देखने को मिला है। इसके अलावा वेब सीरीज मिर्जापुर भी टॉप 10 में शामिल है। तारक मेहता के लीड रोल जेठालाल का किरदार दिलीप जोशी प्ले करते हैं।

दिलजीत दोसांझ ने बताया अपना बैकअप प्लान, ...तो फैक्ट्री में करता काम

बता दें कि अक्टूबर में यह खबर आई थी कि उनके घर के बाहर कुछ गुंडों ने उन पर अटैक कर दिया था। हालांकि इन खबरों को खारिज करते हुए समय शाह ने कहा कि उन्हें एक व्यक्ति ने मारने की धमकी दी है, लेकिन उनके साथ हमले जैसी घटना नहीं हुआ है। समय शाह ने इंस्टाग्राम पर कहा था कि एक व्यक्ति अकसर उनकी बिल्डिंग में आता रहता है और उन्हें गालियां देता था।

सुष्मिता सेन ने बेटियों संग शेयर की फोटो, जानें रोहमान ने क्या कहा

समय शाह ने लिखा था, 'दो दिन पहले वह शख्स मेरी बिल्डिंग में आया था और बिना किसी वजह के ही गालियां देने लगा था। मैं नहीं जानता कि वह कौन था और क्यों मुझे गालियां दे रहा था? उसने मुझे धमकी भी दी थी कि तुम्हें मार दूंगा। मैं यह जानकारी उन लोगों को दे रहा हूं, जो मुझे प्यार करते हैं। मुझे लगता है कि ऐसा करना बेहतर होगा यदि मुझे या मेरे परिवार को कुछ होता है।'

यही नहीं हमला होने की खबरों को गलत करार देते हुए समय शाह ने लिखा था कि कई न्यूज चैनलों में मुझे बीते 15 दिनों से धमकी दी जा रही है। यह सही नहीं है। इस तरह की घटना लॉकडाउन से पहले हुई थी, जब एक शख्स बाइक से आया और मुझे गाली देकर चला गया। इसके बाद एक बार फिर वह आया और मुझे और मेरी मां को गालियां देकर चला गया।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें