DA Image
17 सितम्बर, 2020|11:18|IST

अगली स्टोरी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका हुए अस्पताल में भर्ती, होगी गले की सर्जरी

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक को अस्पताल में भर्ती कराया गाया है। कहा जा रहा है कि उनके गले में परेशानी होने के कारण सर्जरी होगी। कुछ समय से घनश्याम नायक शो में भी नजर नहीं आ रहे हैं। इन्होंने अभी-भी लॉकडाउन के बाद से शूटिंग शुरू नहीं की है। 

खबर आ रही है कि घनश्याम नायक के गले की गलैंड्स में परेशानी आ गई है, जिसकी सर्जरी कल होगी। प्रोडक्शन हाउस के करीबी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि कुछ दिनों पहले घनश्यान नायक के गले में गांठ डिटेक्ट हुई। डॉक्टर ने जिसके लिए सर्जरी बोली है। वह जल्द ठीक होकर वापस आएंगे। नट्टू काका शो में एक दिलचस्प किरदार निभाते हैं और लोग उनके इस रोल को काफी पसंद भी करते हैं। नट्टू काका का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार जब 65 साल से ऊपर उम्र वाले लोगों को शूटिंग की इजाजत देगी तो वह दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जरूर वापस आएंगे। 

शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत ने जारी किया बयान, कहा- अगली गिरफ्तारी मेरी बेटी की होगी

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं दीया मिर्जा, संजय राउत से कहा- ‘हरामखोर’ बोला है, माफी मांगो

आपको बता दें कि घनश्याम नायक को शो में 10 साल से ज्यादा हो गया है। सोर्स के मुताबिक घनश्याम नायक की मदद के लिए प्रोडक्शन हाउस समाने आया है। वह जल्द ही ठीक होकर सेट पर वापस लौटेंगे। इस समय शो में गणेशोत्सव सेलिब्रेशन दिखाया जा रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Fame: Nattu Kaka: Aka Ghanshyam Nayak: Hospitalised: Due To Neck Surgery: