DA Image
2 नवंबर, 2020|11:57|IST

अगली स्टोरी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘गोगी’ बोले- अफवाह है कि मुझे 15 दिनों से जान से मारने की धमकी दी जा रही है

टीवी के पॉप्युलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम ‘गोगी’ ए.के.ए. समय शाह से जुड़ी खबरें आ रही थीं कि उन्हें पिछले 15 दिनों से जान से मारने की धमकी मिल रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि यह घटना 27 अक्तूबर को हुई थी। अब समय खुद सामने आए हैं और उन्होंने इस घटना की पूरी सच्चाई बताई है। एक्टर ने ट्वीट कर बताया है कि कुछ समाचार चैनल अफवाह फैला रहे हैं कि मुझे जान से मारने की धमकी मिल रही है, लेकिन यह सच नहीं है। 

समय शाह ट्वीट में लिखते हैं, “कुछ समाचार चैनल अफवाह फैला रहे हैं कि मुझे पिछले 15 दिनों से जान से मारने की धमकी मिल रही है जो कि सच नहीं है। यह लॉकडाउन से पहले की घटना है, जब एक बाइक सवार शख्स मुझे गाली देता है और भाग जाता है। दूसरी बारी में वह मेरी मां को गाली देता है और भाग जाता है, लेकिन जब तीसरी बार वह ऐसा करता है तो वह भागता नहीं है बल्कि और बकवास करने लगता है। पहली बार में उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी थी। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया। मुझे मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है।”

कंगना रनौत ने यूट्यूबर ध्रुव राठी पर साधा निशाना, कहा- इस झूठ पर जेल भिजवा सकती हूं

अमृता राव ने आने वाले नन्हे मेहमान पर की खुलकर बात, कहा- हां, मैं मदरहुड पीरियड को लेकर नर्वस हूं

बता दें कि समय शाह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि कोई उनकी बिल्डिंग परिसर में घुस आया था और उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। समय की मां ने कहा कि यह कोई पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी समय के साथ ऐसी घटना हो चुकी है।

यह घटना समय के बोरीवली स्थित घर के बाहर हुई है। समय ने इंस्टा स्टोरी पर सीसीटीवी फुटेज की एक फोटो शेयर की, जिसमें एक शख्स नजर आ रहा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “यह आदमी मेरी बिल्डिंग में दो दिन पहले आया था और मुझे बिना किसी वजह के गालियां देने लगा। मुझे नहीं पता कि वह कौन है? उसने मुझे धमकी दी कि वह मुझे मार देगा। मैं यह जानकारी उन सभी को दे रहा हूं जो मुझसे प्यार करते हैं, क्योंकि मुझे लगता है कि अगर कुछ होता है तो यह मेरे और परिवार के लिए बेहतर होगा। धन्यवाद।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Fame: Gogi: Aka Samay Shah: Says There Are Rumours That I Am Being Threatened Since 15 Days: