Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Bawri: Aka Monika Bhadoriya: Quits: Show: Because Of Low Pay Income: - ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लगा एक और झटका, टप्पू-सोनू के बाद इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो DA Image
14 दिसंबर, 2019|6:49|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लगा एक और झटका, टप्पू-सोनू के बाद इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो

टीवी पर वैसे तो कई शो हैं जो दर्शकों को गुदगुदाते हैं। लेकिन सभी का फेवरेट ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक ऐसा शो है जो टीआरपी की लिस्ट में हमेशा से बना रहा है। दिशा वकानी के जाने के बाद जब टप्पू और सोनू ने शो छोड़ा तो दर्शकों को एक झटका लगा था। अब ये बात सामने आ रही हैं कि बावरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोनिका भदोरिया ने भी शो को बीच-मजधार में छोड़ दिया है। 

दरअसल, स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक एक बेहतर पे-स्केल न मिलने के कारण उन्होंने ये कदम उठाया है। उनका कहना है कि शो और कैरेक्टर मेरे दिल के करीब हैं लेकिन मैं बेहतर पे-स्केल की तलाश में हूं और मेकर्स के साथ इसे लेकर कुछ बात नहीं बन पा रही है। अगर मेकर्स मेरा पे-स्केल बढ़ाते हैं तो मैं शो में वापसी करूंगी। लेकिन अभी मैं शो का हिस्सा नहीं हूं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। पहले टप्पू यानी भव्य गांधी ने शो छोड़ा। इसके बाद सोनू यानी निधि भानुशाली ने। दिशा वकानी शो से करीब डेढ़ साल से गायब हैं। और अब बावरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोनिका भदोरिया ने भी ये कदम उठाया है। आपको बता दें कि बाघा संग बावरी का रोमांस काफी गुदगुदाता था। लेकिन वह अब देखने को नहीं मिलेगा।   

Bigg Boss 13: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव हुए घर से बाहर, सलमान खान ने नहीं बल्कि बिग बॉस ने खुद किया ये काम

Happy Birthday Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर माता-पिता ने किया सरप्राइज प्लान, आनन्या पांडे ने शेयर की एक खूबसूरत फोटो

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Bawri: Aka Monika Bhadoriya: Quits: Show: Because Of Low Pay Income: