DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी के किरदार के लिए दिलीप जोशी ने किया था मुनमुन दत्ता को रिकमेंड, जानें क्यों?
मनोरंजन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी के किरदार के लिए दिलीप जोशी ने किया था मुनमुन दत्ता को रिकमेंड, जानें क्यों?

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Tue, 16 Mar 2021 11:46 AM
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी के किरदार के लिए दिलीप जोशी ने किया था मुनमुन दत्ता को रिकमेंड, जानें क्यों?

टीवी के पॉप्युलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल ने अपने किरदार से सभी का दिल जीता है। गुजराती बिजनेसमैन के इस किरदार में दिलीप जोशी ऑडियंस को अपने रोल से हंसाते रहे हैं। इसके साथ ही जेठालाल और बबीता जी के बीच का नटखट रोमांस भी दर्शकों को काफी पसंद आता है। बबीता जी का किरदार शो में मुनमुन दत्ता निभा रही हैं। एक खूबसूरत बंगाली मेम जो शो में आइयर की पत्नी का रोल कर रही हैं। ऑडियंस को बबीता जी और जेठालाल के बीच की दोस्ती काफी पसंद आती है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जेठालाल ने बबीता जी के किरदार को लेकर खुलकर बात की। 

उन्होंने कहा कि जब मुझे जेठालाल का किरदार मिला तो मैंने कई और किरदारों को चुनने में मदद की। मुनमुन दत्ता को भी मैंने ही रिकमेंड किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता को दिलीप जोशी के कहने पर दिया गया था। शो में बबीता जी और जेठालाल के बीच की खट्टी-मिठी नोकझोंक और अजीबो-गरीब चीजें ऑडियंस का मनोरंजन करती हैं। 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम पर मंडराया खतरा, दयाबेन के भाई सुंदर लाल पाए गए कोरोना पॉजिटिव

मछली पर बैठकर फिसले अक्षय कुमार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

मालूम हो कि यह शो 13 साल पूरे कर चुका है। यह एक परिवारिक सिटकॉम है, जिसमें जेठालाल और बबीता जी का किरदार काफी महत्वपूर्ण है। हालांकि, इस शो में अभी तक कई रिप्लेसमेंट हो चुके हैं, लेकिन ऑडियंस का दिल जीतने और टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 में नाम रखने से यह शो पीछे नहीं हटा है। 

संबंधित खबरें