Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Anjali Bhabhi: Aka Sunayana Fozdar: Told Truth About Dayaben Return:

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की अंजलि भाभी ने बताई शो में ‘दयाबेन’ की वापसी को लेकर सच्चाई

टीवी का पॉप्युलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को पूरे 13 साल हो चुके हैं। यह आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करता है। उनका मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ता। पिछले कुछ महीनो में शो में...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 2 March 2021 03:07 PM
हमें फॉलो करें

टीवी का पॉप्युलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को पूरे 13 साल हो चुके हैं। यह आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करता है। उनका मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ता। पिछले कुछ महीनो में शो में कई रिप्लेसमेंट हुए हैं। हालांकि, इसकी वजह से शो की टीआरपी पर कोई असर नहीं पड़ा है। नेहा मेहता को रिप्लेस करते हुए सुनयना फौजदार नई अंजलि भाभी का किरदार निभा रही हैं। नई सोनू और नए सोढ़ी की भी एंट्री हुई है। अब सुनयना फौजदार ने दयाबेन की वापसी को लेकर सच्चाई बताई है। 

साल 2017 सितंबर में दिशा वकानी ने शो को अलविदा कह दिया था। उस समय उनकी प्रेग्नेंसी इसका कारण रहा था। हालांकि, मैटरनिटी लीव के बाद उन्हें शो को दोबारा जॉइन करना था, लेकिन आज तक ऐसा नहीं हुआ। पिछले कुछ समय से दयाबेन शो के मेकर्स से वापसी को लेकर बातचीत कर रही हैं, लेकिन कोई सफलता हाथ लगती अभी तक नजर नहीं आई है। अभी भी फैन्स के बीच दयाबेन की वापसी को लेकर चर्चा होती है। 

कोईमोई से सुनयना फौजदार ने दयाबेन की वापसी को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने कहा, “काश, मुझे इसका जवाब पता होता। मैं कभी दिशा वकानी से नहीं मिली और सच कहूं तो मैं उनसे जरूर मिलना चाहूंगी। हम को अभी तक कोई ऐसी बात बोली नहीं गई है। हम में से किसी को भी इस बारे में नहीं पता है। सच में किसी को नहीं पता है। मुझे लगता है कि असित सर इसका जवाब दे सकेंगे, क्योंकि हम खुद भी जानना चाहते हैं। हम खुद भी एक-दूसरे को कई बार इस बारे में पूछते हैं। किसी को कुछ नहीं पता है।”

सुनयना आगे कहती हैं कि देखिए, यह शो हम सभी का है। यह केवल एक किरदार का नहीं है और यही इस शो की खास बात है। अगर कोई किरदार आज भी दर्शकों के बीच मशहूर है और उसे प्यार मिल रहा है तो इसका मतलब है कि शो अच्छा कर रहा है। टीम अपना 100 फीसदी दे रही है। केवल एक इंसान को इसका क्रेडिट नहीं दिया जा सकता है, कोई एक लीड नहीं है। सबके अपने फेवरेट्स हैं, जिसकी वजह से शो अभी तक चल रहा है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें