Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़taarak mehta ka ooltah chashmah and crime patrol actor pratish vora missing his 2year old daughter after her death

बेटी की मौत के बाद छलका 'तारक मेहता' के एक्टर प्रतीश वोरा का दर्द, बोले-'आंख के सामने तड़पती रही वो'

टीवी जगत के फेम एक्टर प्रतीश वोरा (Pratish Vora) हाल ही में एक बुरे हादसे का शिकार हो गए। उन्होने ने अपनी दो साल की बेटी को अपने आंखों के सामने खो दिया। आपको बता दें के बीते एक सप्ताह पहले प्रतीश...

बेटी की मौत के बाद छलका 'तारक मेहता' के एक्टर प्रतीश वोरा का दर्द, बोले-'आंख के सामने तड़पती रही वो'
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 15 May 2019 01:24 PM
हमें फॉलो करें

टीवी जगत के फेम एक्टर प्रतीश वोरा (Pratish Vora) हाल ही में एक बुरे हादसे का शिकार हो गए। उन्होने ने अपनी दो साल की बेटी को अपने आंखों के सामने खो दिया। आपको बता दें के बीते एक सप्ताह पहले प्रतीश अपनी 2 साल की बेटी और वाइफ के साथ मुबंई आए थे, जहां उनकी बेटी खेलते-खेलते उनकी आंखों के सामने एक प्लास्टिक का खिलौना निगल गई थी, जिसके बाद उसकी डेथ हो गई थी। बेटी को बचाने के लिए प्रतीश और उनकी वाइफ ने अपना जी-जान लगा दिया, लेकिन वह बेटी बचा न सके और वह हमेशा के लिए उन्हें अलविदा कह गई। अब बेटी की मौत के एक सप्ताह बाद प्रतीश ने अपने दिल का दर्द बयान किया है, जिसे जानकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे। 

आपको बता दें कि प्रतीश ने खुद अपनी बेटी के निधन की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी। बेटी के मौत के बाद से वोरा परिवार अभी भी सदमे में हैं। अब प्रतीश ने अपने बेटी की मौत को लेकर खुलासा किया। उन्होंने स्पॉटबॉय के एक इंटरव्यू इस ट्रैजडी को लेकर सभी को सावधान और सचेत रहने की बात भी कहा है। रिपोर्ट के अनुसार, प्रतीश ने बताया कि वो अपने कुछ दोस्तों के साथ घर पर थे कि तभी उनकी बेटी ने उस खिलौने को निगल लिया। उन्होंने बताया, 'मैंने तुरंत उसके मुंह में हाथ डाला लेकिन उसने मुझे काट लिया। वो मुझे रोक रही थी। मुझे लगता है कि वो बहुत नर्वस हो गई थी और वो खिलौने का टुकड़ा काफी अंदर तक चला गया था। वह दर्द से तड़प रही थी, उसे सांस लेने में दिक्कत में होने लगी थी। उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद मामला बिगड़ा मैं अपनी वाइफ के साथ बेटी को लेकर हॉस्पिटल भागे, लेकिन उसके शरीर से खून निकलने लगा था। डॉक्टरों ने किसी तरह से उसके बहते खून को रोका, लेकिन उसकी सांसे रुक रही थीं। ऑक्सीजन लेवल ठीक था लेकिन कार्बन डायऑक्साइड उत्सर्जन पर्याप्त नहीं था।

A post shared by Pratish Vora (@vorapratishofficial) on

प्रतीश ने कहा, 'डॉक्टरों ने कहा कि वो लगभग ठीक हो चुकी है लेकिन उसे 24-48 घंटे तक ऑबजर्वेशन में रखा जाएगा। लेकिन अचानक उसके शरीर से फिर खून निकलने लगा और उसे ठीक से सांस आना बंद हो गया। डाक्टरों ने रात को करीब 1 बजे हमें उसकी मौत की जानकारी दी।' एक्टर ने कहा- मेरी पत्नी अब मेरी पहली और सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। सच बताऊं तो मैं रो भी नहीं सकता, लेकिन वो एक बहादुर महिला है जल्द ही इससे बाहर आ जाएगी। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की किसी छोटे बच्चे को खिलौना देने से पहले उसके आसपास रहें, और सावधान भी रहे हैं। क्योंकि मैं नहीं चाहता जो मेरे साथ हुआ वह किसी और के भी साथ हो। 

A post shared by Pratish Vora (@vorapratishofficial) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें