DA Image
30 अगस्त, 2020|6:15|IST

अगली स्टोरी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल हुए ऋषि कपूर के निधन पर भावुक, कहा- ब्लैक में टिकट खरीदकर देखा करता था उनकी फिल्में

टीवी के सबसे पॉप्युलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है। इसमें मौजूद एक्टर्स की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनकर काफी भावुक हो गए थे। दर्शक, जेठालाल के दीवाने हैं लेकिन जेठालाल, ऋषि कपूर के। ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को कैंसर से दो साल लंबी लड़ाई के बाद अपनी आखिरी सांस ली।

स्पॉटब्वॉय से बातचीत में जेठालाल ए.के.ए. दिलीप जोशी ने कहा कि मैंने कभी ऋषि जी के साथ काम तो नहीं किया लेकिन हां, मुझे वह समय याद है जब वह अपनी पत्नी नीतू सिंह के साथ हमारे सीरियल के सेट पर फिल्म ‘दो दुनी चार’ के प्रमोशन के लिए आए थे। हालांकि, मैं उस एपिसोड का हिस्सा तो नहीं था लेकिन फिर भी केवल ऋषि कपूर से मिलने के लिए मैं सेट पर आया था। मेरे लिए उनसे मिलना एक सपने की तरह था। 

दिलीप जोशी आगे कहते हैं कि मैं उन्हीं की फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं। फिल्म की टिकट मैं ब्लैक में खरीदा करता था, इतना बड़ा फैन था मैं उनका। जब ऋषि जी को बताया कि फिल्म ‘कर्ज’ और ‘हम किसी से कम नहीं’ मैंने ब्लैक में टिकट लेकर देखीं हैं तो वह खूब हंसे। मैंने जितनी भी देर उनसे बात कि यह महसूस हुआ कि वह एक जिंदादिल इंसान थे। वह हमारा शो देखते हैं, जब उन्होंने हमें यह बताया तो हम सभी बहुत खुश हुए थे। 

फैन्स के लिए खुशखबरी, दूरदर्शन के बाद इस चैनल पर शुरू होगी 'रामायण'

ऋषि कपूर की पहली को-स्टार सिमी गरेवाल थीं उनका ‘पहला क्रश’, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा- मेरा चिंटू डार्लिंग चला गया

दिलीप कहते हैं कि मैं जनता हूं कि हम सभी के लिए यह वक्त काफी मुश्किलों भरा है। हमने पहले इरफान खान को खोया और फिर ऋषि कपूर को। यह बहुत दर्दनाक है। उन्होंने दुनिया को बहुत जल्दी अलविदा कह दिया। मैंने जो उनकी आखिरी फिल्म देखी, वो ‘102 नॉट आउट’ थी, जिसमें वह अमिताभ बच्चन संग नजर आए थे। ऋषि कपूर एक बेहतरीन एक्टर थे। वह हमेशा मेरे दिल में रहेंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Aka Jethalal: Dilip Joshi: Emotional: On Rishi Kapoor: Death: