DA Image
18 अप्रैल, 2021|1:05|IST

अगली स्टोरी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को मिल गई नई 'दयाबेन'? खुद सामने आकर दे डाला ऑफर

टीवी के सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर बीते कुछ समय में कई किरदारों के एक्टर्स बदल गए हैं। वहीं अभी तक 'दयाबेन' की एक्ट्रेस दिशा वकानी का इंतजार जारी है। दिशा के ब्रेक लेने के बाद से ही ये किरदार शो से गायब है। मेकर्स ने काफी मशक्कत की लेकिन अभी तक दिशा को वापिस लाने का ऐलान नहीं कर सके हैं। वहीं अब छोटे पर्दे की एक जानी-मानी एक्ट्रेस ने 'दयाबेन' का किरदार निभाने के लिए सामने से आकर दिलचस्पी दिखाई है।

दरअसल, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर 'दयाबेन' के किरदार में एक्ट्रेस बदलने की कई कोशिशें की जा चुकी हैं, लेकिन मेकर्स को वो चेहरा अभी तक नहीं मिला है। वहीं अब 'नागिन 4' फेम एक्ट्रेस राखी विजान ने दयाबेन का रोल निभाने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में शो के मेकर्स को सामने से ऑफर दे डाला है। उन्होंने कहा कि 'दयाबेन हर कोई नहीं बन सकता, क्योंकि वो एक आइकन है। अगर मुझे एक मौका मिलेगा तो मैं दयाबेन का किरदार निभाना चाहूंगी'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Vijan (@rakhivijan)

 

इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें अपने फैंस और शो के दर्शकों को हंसना बहुत पसंद है। जिसके कारण वो ऐसे शोज करना चाहती हैं। वहीं अब ये देखना दिलचस्‍प होगा कि राखी विजान के सामने दिए इस ऑफर पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स की क्या प्रतिक्रिया होती है?

बता दें कि दिशा वकानी ने 2017 में शो से कुछ समय के लिए मैटरनिटी लीव ली थी। इसके बाद से वो शो में वापस नहीं आईं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा ने अपनी फीस बढ़ाने को लेकर मेकर्स के सामने शर्त रखी, जिस पर अभी भी बहस जारी है। इसके बाद से दिशा की वापसी से लेकर नई एक्ट्रेस के आने तक कई तरह की खबरें आ चुकी हैं लेकिन 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को 'दयाबेन' नहीं मिल सकी हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actress Rakhi Vijan wants to play dayaben ask for chance