DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Video: ‘तारक मेहता’ की सोनू का नहीं देखा होगा ये हुनर, ‘पिया तो से’ गाने पर किया क्लासिकल डांस
मनोरंजन

Video: ‘तारक मेहता’ की सोनू का नहीं देखा होगा ये हुनर, ‘पिया तो से’ गाने पर किया क्लासिकल डांस

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Sun, 01 Aug 2021 08:10 AM
Video: ‘तारक मेहता’ की सोनू का नहीं देखा होगा ये हुनर, ‘पिया तो से’ गाने पर किया क्लासिकल डांस

मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हर एक कलाकार ने लोगों के दिलों मे जगह बनाई है। शो में पलक सिधवानी, सोनू का किरदार निभा रही हैं। उनकी एक्टिंग के तो सभी कायल हैं हीं लेकिन क्या आपको पता है कि वह क्लासिकल डांस भी कर लेती हैं।

डांस करते हुए वीडियो

पलक ने एक वीडियो पोस्ट कर अपने इस हुनर से फैंस को वाकिफ कराया है। पलक अपनी टीचर के साथ वहीदा रहमान के गाने ‘पिया तो से’ पर डांस कर रही हैं। उनका रिदम देखने लायक है।

पलक का टैलेंट

पलक ने इस दौरान नीले रंग का अनारकली सूट पहना हुआ है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘अचानक से बनने वाली रील्स शानदार होती है। जिनके साथ मैं हूं वह बहुत प्यारी और कमाल की डांसर हैं।‘ 

फैंस का रिएक्शन

पलक के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक फैन ने लिखा- ‘मुझे आपका डांस पसंद आया।‘ एक अन्य ने कहा- ‘आपने बहुत खूबसूरती के साथ डांस किया।‘ 

धीरे-धीरे बनाई पहचान

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में पलक सिधवानी साल 2019 से नजर आ रही हैं। धीरे-धीरे उन्होंने शो से अपनी पहचान बना ली है। इससे पहले सोनू का रोल एक्ट्रेस निधि भानुशाली कर रही थीं लेकिन पढ़ाई के चलते उन्होंने इसे छोड़ दिया। पहले दर्शकों ने पलक की तुलना निधि से की लेकिन जैसे-जैसे एपिसोड आते गए पलक को स्वीकार कर लिया गया। 
 

संबंधित खबरें