फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशैलेश लोढ़ा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक एपिसोड के लिए लेते हैं लाखों रुपये फीस, जानें कितनी हैं नेट वर्थ

शैलेश लोढ़ा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक एपिसोड के लिए लेते हैं लाखों रुपये फीस, जानें कितनी हैं नेट वर्थ

शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक्टर शैलेश लोढ़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस दौरान फैन्स उनके बारे में सर्च कर रहे हैं तो चलिए हम आपको एक्टर के बारे में कुछ खास बातें बताते हैं।

शैलेश लोढ़ा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक एपिसोड के लिए लेते हैं लाखों रुपये फीस, जानें कितनी हैं नेट वर्थ
Deepali Srivastavaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 20 May 2022 02:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Shailesh Lodha Net worth: शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में लेखक तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा की एक्टिंग और कविताओं को सभी पसंद करते हैं। पिछले कुछ दिनों से चर्चा है कि शैलेश शो छोड़ रहे हैं। इस बात से फैंस काफी परेशान हो गए हैं और सोशल मीडिया पर सवाल कर रहे हैं। इसी बीच लोग शैलेश लोढ़ा के बारे में काफी कुछ सर्च कर रहे हैं। तो चलिए आज हम आपको तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा के बारे में कुछ खास बातें बताते हैं। एक्टर असल जिंदगी में भी एक राइटर हैं और उनकी एक एपिसोड की फीस लाखों में होती है। सिर्फ यही नहीं शैलेश की नेट वर्थ करोड़ों में हैं और उनके पास महंगी गाड़ियों का कलेक्शन हैं।

कैसे हुई थी तारक मेहता में एंट्री

शैलेश लोढ़ा कवि सम्मेलन वाह क्या बात है किया करते थे। इसी इवेंट में उनकी मुलाकात शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी से हुई थी। असित ने उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम करने का ऑफर दे डाला। शैलेश ने तुरंत हामी भर दी और एक्टिंग की दुनिया में आ गए। लोगों ने उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया।

तारक मेहता के एक एपिसोड की फीस

शैलेश लोढ़ा शो में अहम किरदार निभाते हैं। शो में तारक मेहता की सीख और जेठालाल की दोस्ती को लोग काफी पसंद करते हैं। शैलेश लोढ़ा हर एक एपिसोड के 1 लाख रुपये तक फीस चार्ज करते हैं। तो वहीं जेठालाल यानी दिलीप जोशी एक एपिसोड के लिए डेढ़ लाख रुपये फीस लेते हैं।

शैलेश लोढ़ा की नेट वर्थ

शैलेश लोढ़ा महीने भर में लाखों कमाते हैं। इसके अलावा एक्टर कवि सम्मेलन वगैरह भी करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर की कुल संपत्ति 3 करोड़ की है। एक्टर मुंबई में अपनी पत्नी स्वाति और बेटी स्वरा के साथ रहते हैं।

ये भी पढ़ें- शैलेश लोढ़ा के 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ने पर आया असित मोदी का रिएक्शन, जानें क्या बोले प्रोड्यूसर

लग्जरी गाड़ियों के हैं मालिक

शैलेश लोढ़ा शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भले ही काफी साधारण व्यक्ति की भूमिका में हैं लेकिन असल जिंदगी में एक्टर महंगी गाड़ियों का शौक रखते हैं। शैलेश लोढ़ा के पास Audi, मर्सिडीज की Benz E350D जैसी शानदार गाड़ियां हैं।

epaper