फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनतारक मेहता का उल्टा चश्मा: काफी अमीर हैं जेठालाल और पोपटलाल जैसे कलाकार, जानें- कितनी दौलत

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: काफी अमीर हैं जेठालाल और पोपटलाल जैसे कलाकार, जानें- कितनी दौलत

एक दशक से भी ज्यादा वक्त से चल रहा कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' घर-घर में लोकप्रिय हो चुका है। सालों से टीआरपी में टॉप पर रहने वाले इस शो के किरदार जेठालाल, बबीताजी और पोपटलाल खासे...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: काफी अमीर हैं जेठालाल और पोपटलाल जैसे कलाकार, जानें- कितनी दौलत
Surya Prakashहिन्दुस्तान ,नई दिल्लीWed, 23 Dec 2020 09:25 AM
ऐप पर पढ़ें

एक दशक से भी ज्यादा वक्त से चल रहा कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' घर-घर में लोकप्रिय हो चुका है। सालों से टीआरपी में टॉप पर रहने वाले इस शो के किरदार जेठालाल, बबीताजी और पोपटलाल खासे लोकप्रिय हो चुके हैं। इन सभी कलाकारों की देशभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। यह शायद सबसे लंबे समय से चला आ रहा शो है, जो दर्शकों के बीच अब भी पहले की तरह ही लोकप्रिय है। इसकी बानगी टीआरपी चार्ट से भी मिलती है, जहां यह टॉप पर बना हुआ है। यही नहीं इस शो के एक्टर्स कमाई में भी काफी आगे हैं।

जेठालाल यानी दिलीप घोष की नेटवर्थ 37 करोड़ रुपये है। इसके अलावा दयाबेन यानी दिशा वकानी के पास भी इतनी ही दौलत है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में बबीता के रोल में नजर आने वालीं मुनमुन दत्ता भी 7 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालिक हैं। इसके अलावा शैलेष लोढ़ा की संपत्ति भी इतनी ही है। इस तरह से देखें तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की स्टार कास्ट की नेटवर्थ 88 करोड़ रुपये है। 2008 में शुरू होने वाला यह शो तब से अब तक लगातार दर्शकों की पसंद बना हुआ है। टीआरपी चार्ट में भी यह शो लगातार जलवा बिखेर रहा है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी कैरेक्टर्स को काफी पसंद किया जाता रहा है। मंगलवार को ही इस शो में गोगी की भूमिका में नजर आने वाले समय शाह का 19वां जन्मदिन था। इस मौके पर पूरी टीम ने उन्हें शुभकामनाएं दी थीं। समय शाह इस  शो के सबसे कम उम्र के कलाकार हैं। बता दें कि सब टीवी का यह कॉमेडी शो इस साल याहू की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फिल्मों और टीवी शो की सालाना लिस्ट में पहले नंबर पर रहा। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने बिग बॉस और मिर्जापुर जैसे शो को भी पछाड़ दिया है। 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल' ने नेपोटिज्म पर रखी अपनी बात

इस शो के लीड कैरेक्टर्स में से एक जेठालाल का रोल प्ले करने वाले दिलीप जोशी अपनी बेबाकी के लिए भी जाने जाते हैं। पिछले दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में वंशवाद के सवाल पर उन्होंने कहा था कि यह हमारी संस्कृति हैं। उन्होंने कहा था, 'ये हमारी संस्कृति है। अगर कोई व्यापारी है, उसने अपना धंधा जमाया है और उसका बेटा उसमें शामिल होना चाहता है तो वो निश्चित रूप से उसके जॉइन करेगा।' हालांकि, दिलीप जोशी ने आगे कहा कि टैलेंटेड लोगों को मौका दिया जाना चाहिए, जिनका फिल्मी बैकग्राउंड से कोई नाता नहीं है।

epaper