Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah A new actress will be enter in the show after Shailesh Lodha quit - Entertainment News India

शैलेश लोढ़ा के बाहर होते ही ‘तारक मेहता’ में होगी एक नए चेहरे की एंट्री, कहानी में आएगा ट्विस्ट

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस वक्त लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शैलेश लोढ़ा ने हाल ही में शो को अलविदा कह दिया है। अब उनके जाने के बाद एक एक्ट्रेस की एंट्री होने जा रही है।

Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 28 May 2022 04:31 PM
हमें फॉलो करें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस वक्त लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। पहले शैलेश लोढ़ा ने शो को छोड़ दिया। उसके बाद ऐसी खबरें आईं कि दया बेन के किरदार की वापसी होने जा रही है। असित मोदी ने बताया था कि अभी यह तय नहीं है कि दिशा वकानी वापस आएंगी या नहीं। दिशा ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। ऐसे में अभी उनके दोबारा आने को लेकर संदेह है। भले ही शैलेश लोढ़ा ने शो को अलविदा कह दिया है लेकिन अब एक एक्ट्रेस की एंट्री होने जा रही है। 

क्या हो पाएगी पोपटलाल की शादी?


तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शोज में से है। पोपटलाल यानी श्याम पाठक का किरदार इस शो का एक चहेता किरदार है। वह लोगों को खूब हंसाते दिखते हैं। शो में एक्ट्रेस खुशबू पटेल की नई एंट्री होने वाली है जो पोपटलाल की लव इंटरेस्ट होती हैं। शो में पोपटलाल शादी के लिए लड़की खोज रहे होते हैं देखना होगा कि क्या उनकी यह मुराद इस बार पूरी हो पाती है या नहीं।

दया बेन की वापसी पर क्या बोले जेठालाल


शो में जेठालाल और दया बेन की जोड़ी ने सभी को खूब हंसाया। ऐसे में जब दया बेन की वापसी की खबरें आईं तो जेठालाल बने दिलीप जोशी ने कहा, यह तो प्रोडक्शन हाउस ही बता सकता है कि वह आएंगी या नहीं। आगे उन्होंने कहा कि वह तो खुश हैं कि दर्शकों का प्यार अभी भी शो को मिल रहा है।

दोबारा मां बनीं दिशा


दिशा वकानी ने 2017 में शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया था। उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था। इस बीच कई बार दिशा की वापसी की चर्चाएं चलीं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हाल ही में उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें