DA Image
22 नवंबर, 2020|5:40|IST

अगली स्टोरी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पुरानी सोनू का दिखा बोल्ड अंदाज, फोटोज देखकर फैन्स चौंक गए

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पुरानी सोनू यानी कि निधि भानूशाली अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर सुर्खियों में हैं। निधि दरअसल कुछ दिनों पहले गोवा वेकेशन पर गई थीं। इस वेकेशन से निधि ने ब्लू बिकिनी फोटोज शेयर की थीं। इन फोटोज को शेयर करते हुए निधि ने लिखा, विटामिन सी और विटामिन डी लेते हुए ताकि कोविड 19 से दूर रहूं।

निधि ने साथ ही में अपने नए हेयरस्टाइल की फोटो भी शेयर की है जिसमें वह कूल लग रही हैं। साथ ही उन्होंने नोज पियरसिंग की हुई है।

निधि का बोल्ड अंदाज देखकर फैन्स भी शॉक्ड हो गए हैं। हालांकि फैन्स को उनका लेटेस्ट लुक काफी पसंद आ रहा है। सभी उनके लुक्स की तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी ने कहा था कि वक्त के साथ शो की राइटिंग पर काफी बुरा असर पड़ा है। दिलीप का कहना है कि शो के राइटर्स पर काफी प्रैशर होता है कि उन्हें रोज नए एपिसोड के लिए स्क्रिप्ट देनी होती है और यही वजह है कि उनकी राइटिंग की क्वालिटी पर इसका असर पड़ता है।

दिलीप ने स्टैंड अप कॉमेडियन सौरभ पंत से बात करते हुए कहा था, 'जब आप क्वॉन्टिटी देखते हैं तो कहीं ना कहीं क्वालिटी पर इसका असर पड़ता है। पहले हम वीकली काम करते थे और राइटर्स के पास बहुत समय होता था। चार एपिसोड लिखे, दूसरे चार एपिसोड अरले महीने शूट करना है। अभी यह एक फैक्ट्री हो गया है।'

दिलीप ने आगे कहा, 'राइटर्स भी तो इंसान हैं। मैं मानता हूं कि सारे एपिसोड उस लैवल के नहीं होंगे जब आप डेली शो करते हैं। जहां तक कॉमेडी की बात है तो कुछ पिसोड्स हैं जो उस लेवल के नहीं हैं।'

अभी तक नहीं हुई दिशा वकानी की वापसी

बताते चलें कि दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की पत्नी का रोल निभाया था। वह लगभग तीन साल से शो में नजर आ रही हैं। दिशा ने मैटरनिटी लीव लेकर गई थीं तब से वह शो पर नहीं लौटीं। हालांकि, शो से उनके जाने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाते हैं। ऐसी भी चर्चा है कि वह जल्द ही शो पर वापसी करेंगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taarak mehta ka ooltah chashma old sonu bold photo viral on social media