Hindi NewsEntertainment Newstaarak mehta ka ooltah chashma main daya ben ki vaapsi par ab aai ye badi khabar fans ho sakte hain nirash

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दया बेन' की वापसी पर अब आई ये बड़ी खबर, फैन्स हो सकते हैं निराश

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कुछ दिनों से अपने 'दया बेन' के किरदार को लेकर काफी सुर्खियों में है। हाल ही में दिशा ने एक छोटे से सेगमेंट के लिए शूट किया, लेकिन अभी तक उनकी वापसी...

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दया बेन' की वापसी पर अब आई ये बड़ी खबर, फैन्स हो सकते हैं निराश
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 22 Oct 2019 07:34 PM
हमें फॉलो करें

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कुछ दिनों से अपने 'दया बेन' के किरदार को लेकर काफी सुर्खियों में है। हाल ही में दिशा ने एक छोटे से सेगमेंट के लिए शूट किया, लेकिन अभी तक उनकी वापसी को लेकर कुछ भी अच्छे से क्लीयर नहीं हुआ है। लेकिन अब खबर आ रही है कि दिशा के पति की वजह से एक्ट्रेस के कमबैक में कुछ अड़चन आ रही है।

दरअसल, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स शो में दिशा को लाने की हर कोशिश कर रहे हैं। मेकर्स दिशा की हर जरूरतों पर पूरी तरह से एडजस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन दिशा के पति अभी भी खुश नहीं हैं।

खबरें हैं कि शो के मेकर्स ने दिशा से वादा किया है कि वो एक दिन में सिर्फ 3 घंटे ही शूट कर सकती हैं। वो दिशा के बच्चे के लिए अलग से नर्सरी भी अरेंज करेंगे। लेकिन इन सभी बातों के बावजूद भी दिशा के पति ने ना कह दिया है।

 

ऐसा कहा जा रहा है कि बार-बार बदलाव करने की वजह से मेकर्स का काफी समय बेकार हो रहा है। वहीं दिशा भी शो में वापस आना चाहती हैं क्योंकि वो अपने करेक्टर को मिस कर रही हैं। लेकिन अभी सिचुएशन को देखकर लग रहा है कि दिशा को लौटने में समय लगेगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें