DA Image
26 जनवरी, 2021|6:07|IST

अगली स्टोरी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अय्यर ने बबीता जी के साथ अपनी बॉन्डिंग पर की बात, कहा- शूटिंग खत्म होने के बाद हम दोनों...

               -

टीवी का पॉप्युलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अय्यर के किरदार से फेमस तनुज महाशब्दे ने अभी तक शादी नहीं की है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तनुज ने अपनी शादी को लेकर बात की। तनुज का कहना है कि वह अगले साल शादी कर सकते हैं। इस दौरान तनुज ने शो में बबीता जी का किरदार निभा रहीं मुनमुन दत्ता के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बताया। 

इंडिया टुडे से बात करते हुए तनुज ने कहा, अगर सब सही रहा तो अगले साल मैं शादी कर लूंगा। मुनमुन के साथ अपनी बॉन्डिंग पर कहा, हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। फैन्स मेरी और मुनमुन जी की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। लेकिन शूटिंग के खत्म होने के बाद मैं अपने रास्ते और वह अपने रास्ते जाती हैं। 

दिशा वकानी की वापसी पर बोले तनुज

दिशा की वापसी पर तनुज ने कहा, उनकी बच्ची अभी छोटी है और अभी भी कोरोना का खतरा है। ऐसे में वह शो पर नहीं आई हैं। हम सब सेट पर दिशा वकानी को मिस कर रहे हैं। उनकी जगह शो में कोई भी नहीं ले सकता है। अगर वह वापसी करेंगी तो हम सभी को बहुत खुशी होगी।'

बताते चलें कि दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की पत्नी का रोल निभाया था। वह लगभग तीन साल से शो में नजर नहीं आ रही हैं। दिशा ने मैटरनिटी लीव लेकर गई थीं तब से वह शो पर नहीं लौटीं। हालांकि, शो से उनके जाने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाते हैं। ऐसी भी चर्चा है कि वह जल्द ही शो पर वापसी करेंगी। 

हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम इंडियाज बेस्ट डांसर शो में पहुंची थी। वहां कंटेस्टेंट रुतुजा जुन्नारकर ने दया बेन के किरदार में डांस किया। शो के प्रोड्यूसर को रतुजा का लुक इतना पसंद आया था कि वह कहते हैं कि आप दया भाभी (रुतुजा) को हमारे शो पर दे दीजिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:taarak mehta ka ooltah chashma iyer aka tanuj mahashabde talk about his bonding with babita ji