DA Image
18 अप्रैल, 2021|1:43|IST

अगली स्टोरी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन्स के लिए बड़ा झटका, 'अंजली भाभी' ने 12 साल बाद छोड़ा शो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। शो में तारक मेहता की पत्नी का किरदार निभाने वालीं अंजली भाभी यानी कि नेहा मेहता ने शो छोड़ दिया है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक नेहा अब इस शो का हिस्सा नहीं होंगी। वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि नेहा ने अपना फैसला मेकर्स को बता दिया है और वह सेट पर भी नहीं आ रही हैं। मेकर्स ने नेहा को शो में काम करने के लिए खूब मनाया, लेकिन नेहा नहीं मानीं।

लॉकडाउन के बाद शो की दोबारा शूटिंग शुरू होने पर भी नेहा नहीं आईं। हालांकि इस खबर पर अभी तक शो के मेकर्स और नेहा का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। लेकिन ये खबर अगर सच है तो फैन्स को इससे बड़ा झटका लग सकता है।

नेहा इस शो से शुरुआत से जुड़ी हैं। शो में अंजली आहार विशेषज्ञ है और तारक के लिए डाइट फूड बनाती हैं जिससे वह काफी परेशान रहते हैं।

तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मिलने थे आमिर खान, कंगना रनौत बोलीं- इस मुद्दे पर अपनी सफाई दें

वैसे इससे पहले शो में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह के भी शो छोड़ने की खबर आई थी। हालांकि शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी से जब इस बारे में पूछा था तो उन्होंने इन खबरों को गलत बताया था। उन्होंने कहा था, 'मैं नहीं जानता कि यह खबर कहां से फैलाई जा रही है। मुझे उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा है।'

लेकिन खबर आ रही है कि शो के मेकर्स ने सोढ़ी के किरदार के लिए बलविंदर सिंह सूरी से बात की। बता दें कि बलविंदर ने फिल्म दिल तो पागल है में शाहरुख खान के दोस्त का किरदार निभाया था।

हाल ही में शो को टीवी पर 12 साल पूरे हुए हैं। लेकिन एक के बाद एक किरदारों के शो छोड़ने की खबरों से फैन्स दुखी हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:taarak mehta ka ooltah chashma anjali bhabi leave show after 12 years