Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Taarak Mehta Ka OOlta Chashma jethalal dilip joshi promotes bjp Rajasthan election in road show

BJP के प्रचार में उतरे ‘तारक मेहता’ के जेठालाल,फैंस हुए बेकाबू

टेलीविजन के पोपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Oolta Chashma) में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi)अब भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 30 Nov 2018 01:52 PM
हमें फॉलो करें

टेलीविजन के पोपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Oolta Chashma) में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi)अब भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के चुनाव प्रचार में उतर गए हैं। बीते दिनों गुरुवार को राजस्थान (Rajasthan) के चित्तौड़गढ जिले के बड़ीसादड़ी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी ललित ओस्तवाल के समर्थन में उतरे जेठालाल ने रोड शो में इस पार्टी का जमकर प्रचार किया।

 

A post shared by TMKOC Family (@tmkoc_mini_india_) on

आपको बता दें कि सब टीवी के चहेते एक्टर दिलीप जोशी राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए प्रचार कर रहे हैं। दिलीप जोशी जिन्हें बॉलीवुड कई फिल्मों जैसे मैने प्यार किया, हम आप हैं कौन में भी देखे जा चुके हैं। लोगों द्वारा उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। जेठालाल को यहां देखते ही उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस की काफी भीड़ जमा हो गई। जेठालाल को देखते ही फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब नजर आए। 

A post shared by jethalal_my_legend (@jethalal_my_legend) on

गौरतलब है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल में से एक है, और यह गुजराती साप्ताहिक पत्रिका चित्रलेखा में नाटककार ताराक मेहता के कॉलम ‘दुनिया ने उन्धा चश्मा’ पर आधारित है। दिलीप इस कॉमेडी शो का मुख्य पात्र हैं। दिपील की देशभर में लोकप्रियता का फायदा अब बीजेपी को भी मिल सकता है। आपको याद दिला दें कि पिछली बार उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बनारस में चुनाव प्रचार किया था। टीवी के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी दिलीप जोशी का काम सराहनीय है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस दिशा वकानी ने पिछले साल मैटरनिटी लीव लेकर शो से ब्रेक लिया था। चर्चा थी कि दिशा अक्टूबर में इस शो पर वापसी करेंगी लेकिन वे अब तक शो पर नजर नहीं आई हैं। अब ऐसी खबर आ रही है कि दिशा के वापस सीरियल में आने के फैसले से उनके पति बिल्कुल भी खुश नहीं है। ऐसे में ये कहा जा रहा है कि दिशा सीरियल में वापसी नहीं आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें