Taapsee Pannu: wants to play a role of Women Cricket Team Captain Mithali Raj: in a Biopic: - Taapsee Pannu करना चाहती हैं इस क्रिकेटर की बायोपिक में काम, बताई ये दिलचस्प वजह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Taapsee Pannu करना चाहती हैं इस क्रिकेटर की बायोपिक में काम, बताई ये दिलचस्प वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Women Cricket Team) की कप्तान मिताली राज (Mitali Raj) का किरदार निभाना चाहती हैं। भारतीय कप्तान मिताली राज के जीवन पर फिल्म बनाये जाने की चर्चा है। चर्चा है कि तापसी इस फिल्म में काम करती नजर आ सकती हैं।

तापसी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यदि फिल्म मुझे मिल जाती है तो इसकी शूटिंग के दौरान क्रिकेट खेलना वाकई दिलचस्प होगा। यदि आपमें से कोई भी फिल्म के मेकर्स को जानता है कि प्लीज उन्हें मेरा नाम सुझाइएगा, क्योंकि मैं इस फिल्म में काम करना चाहती हूं।

PICS: लंदन में साथ घूमते नजर आए विरुष्का, फैन्स बोले- लौटी विराट की मुस्कान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

हुमा कुरैशी बोलीं-जुनून ने बनाया है मुझे एक्टर

तापसी जल्द ही फिल्म 'सांड की आंख' में काम करती नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी हैं। फिल्म का टीजर वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया था जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह फिल्म एक रियल लाइफ कहानी पर आधारित है जिसमें दुनिया की सबसे उम्रदराज शार्प शूटर्स के बारे में बताया गया है।

फिल्म उत्तर प्रदेश के जौहड़ी गांव की बुजुर्ग शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। ‘सांड की आंख’ इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Taapsee Pannu: wants to play a role of Women Cricket Team Captain Mithali Raj: in a Biopic: