Taapsee Pannu Thinks That Jacqueline Fernandes and Vicky Kaushal Are Bad Co Stars - क्यों जैकलीन फर्नांडीस और विक्की कौशल को सबसे खराब को-स्टार मानती है तापसी पन्नू, दिया बड़ा बयान! DA Image
7 दिसंबर, 2019|2:20|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्यों जैकलीन फर्नांडीस और विक्की कौशल को सबसे खराब को-स्टार मानती है तापसी पन्नू, दिया बड़ा बयान!

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू, विक्की कौशल और जैकलीन फर्नांडीस को सबसे खराब को-स्टार मानती हैं। तापसी पन्नू को प्रतिभाशाली होने के साथ ही अपने को-स्टार्स के साथ अच्छे रिश्ते और बॉन्डिंग के लिए भी जाना जाता है। नेहा धूपिया के चैट शो के दौरान तापसी पन्नू ने कई खुलासे किए। शो में जब तापसी से पूछा गया कि उनके सबसे खराब को-स्टार कौन हैं। तापसी ने इस सवाल के जवाब में कहा कि उनके साथ फिल्म 'मनमर्जियां' में काम कर चुके विक्की कौशल और 'जुड़वां' फिल्म की को-स्टार जैकलीन फर्नांडीस सबसे खराब को-स्टार हैं।

तापसी पन्नू ने विक्की कौशल और जैकलीन फर्नांडीस को खराब को-स्टार बताने का जो कारण गिनाया, वह और भी मजेदार है। तापसी ने कहा कि जैकलीन काफी खूबसूरत हैं। उनकी बॉडी काफी हॉट है। इसलिए जैकलीन के बराबर खूबसूरत दिखने की कोशिश में काफी मेहनत होती है। वहीं विक्की कौशल हर सीन को फिल्माते समय इतने शानदार होते हैं कि उनसे मुकाबला मुश्किल हो जाता है।

इंडियन आइडल की इस कंटेस्टेंट को मिला बड़ा ऑफर

काजोल की इस आदत से रहते हैं अजय देवगन परेशान, इंटरव्यू में किया चौंकाने वाला खुलासा!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Taapsee Pannu Thinks That Jacqueline Fernandes and Vicky Kaushal Are Bad Co Stars