Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Taapsee Pannu: statement about Akshay Kumar: going viral on social media

Taapsee Pannu ने Akshay Kumar को लेकर दिया ये बयान, हो रहा वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के नक्शेकदम पर चलकर एक साल में कई फिल्मों में काम कर रही हैं। वार्ता के मुताबिक तापसी, अक्षय के साथ फिल्म मिशन मंगल में...

Taapsee Pannu ने Akshay Kumar को लेकर दिया ये बयान, हो रहा वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 7 June 2019 11:18 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के नक्शेकदम पर चलकर एक साल में कई फिल्मों में काम कर रही हैं। वार्ता के मुताबिक तापसी, अक्षय के साथ फिल्म मिशन मंगल में नज़र आने वाली हैं। तापसी पिछले कुछ समय से काफी बिजी चल रही हैं। 

हाल ही में तापसी की फिल्म गेम ओवर का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ था। वह मार्च में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म बदला में नज़र आईं थी वहीं उनकी फिल्म मिशन मंगल अगस्त में रिलीज़ होने जा रही है।

इसके अलावा वह अक्तूबर में रिलीज होने जा रही अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित सांड की आंख में भी मुख्य भूमिका में हैं।

बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे भी हैं जो साल में केवल एक ही फिल्म पर फोकस करते हैं लेकिन तापसी, अक्षय के नक्शेकदम पर चलते हुए एक ही साल में कई फिल्मों पर काम कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

तापसी ने कहा कि मेरी अक्षय सर के साथ इस बारे में बात हो चुकी है कि इस साल तो मेरी भी चार फिल्में रिलीज़ हो रही हैं। लेकिन यदि मैं अक्षय कुमार के आधे स्तर पर भी पहुंच पाई तो मुझे लगता है कि मैं वही से रिटायर हो जाऊंगी। उन्होंने अपने जीवन में कई ऐसी चीज़ें की हैं, जो तारीफ के काबिल हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें