फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनतापसी पन्नू की Blur का टीजर रिलीज, रोंगटे खरीदने वाला है फिल्म का वीडियो

तापसी पन्नू की Blur का टीजर रिलीज, रोंगटे खरीदने वाला है फिल्म का वीडियो

तापसी पन्नू की फिल्म ब्लर का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के पोस्टर की तरह टीजर भी काफी थ्रिलर दिख रहा है। तापसी की फिल्म के टीजर को रिलीज होते ही काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

तापसी पन्नू की Blur का टीजर रिलीज, रोंगटे खरीदने वाला है फिल्म का वीडियो
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 08:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

तापनी पन्नू की फिल्म ब्लर का टीजर आज रिलीज हो गया है। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था जिसे देखने के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हो गए हैं। अब फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है और इसे देखकर क्लीयर हो गया है कि इसमें स्पेंस और थ्रिलर भरा है। टीजर की शुरुआत होती है एक ब्लर व्यू से। ऐसा लगता है जैसे सामने कुछ ब्लैक सा पर्दा लगा है और आगे का व्यू क्लीयर नहीं है। इसके बाद फोन बजता है और फिर तापसी की आवाज आती है जो पूछती हैं कि कौन है? चुप क्यों हो तुम, जवाब क्यों नहीं देते? फिर एक रैप सॉन्ग बजता है और तापसी कहती हैं कि मुझे पता है ये तुम हो और गाली देती हैं। इसके बाद फिर वीडियो के एंड में तापसी की चीख की आवाज आती है।

टीजर को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, 'खतरे की आहट चारों तरफ है, लेकिन गायत्री क्या इसे देख पाएगी? तैयार हो जाइए दुनिया को देखने के लिए उसकी आंखों से। ब्लर का जी 5 प्रीमियर 9 दिसंबर को होगा।' बता दें कि ब्लर की कहानी एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है। गायत्री को धीरे-धीरे देखने में दिक्कतें हो रही हैं और इस दौरान उसे अपनी जुड़वा बहन की मौत की जांच भी करती है।

फिल्म को अजय बहल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म जी5 पर हिंदी में आएगी। इसमें तापसी के साथ गुलशन देवय्या लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म को अजय बहल ने ही लिखा है पवन सोनी के साथ।

फिल्म के बारे में बात करते हुए तापसी ने स्टेटमेंट में कहा था, मेरे फिल्मोग्राफी के लिए थ्रिलर काफी जरूरी है और ब्लर की ऐसी स्क्रिप्ट है जिसकी स्क्रीनप्ले ने मुझे काफी अट्रैक्ट किया। यही वजह है कि जैसे ही विशाल मेरे पास इस फिल्म को लेकर आए तो मैंने तुरंत हां कह दिया। 

फिल्म से उम्मीदें

बता दें कि तापसी की इस फिल्म से उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म कुछ कामल करे। उनकी पिछली रिलीज हुई फिल्में जैसे शाबाश मिट्ठू और दोबारा को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। वहीं दोबारा को मिले नेगेटिव रिव्यू को लेकर तापसी काफी दुखी हुई थीं। 

अपकमिंग फिल्में

तापसी अब वो लड़की है कहां और डंकी जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आएंगी। डंकी में तापसी, शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए तापसी पहली बार शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। वहीं वो लड़की है कहां में वह प्रतीक गांधी और प्रतीक बब्बर के साथ नजर आएंगी। वहीं जन गण मन और एलियन फिल्मों के जरिए वह तमिल फिल्मों में नजर आएंगी। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।