DA Image
10 जनवरी, 2021|10:40|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत की कॉपी वाली पोस्ट पर तापसी पन्नू ने साधा निशाना, कहा- कोई किसी से ईर्ष्या कैसे कर सकता है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रविवार सुबह तापसी पन्नू पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया। दरअसल, कंगना ने अपने फैन की एक पोस्ट शेयर कर बताया कि तापसी पन्नू ने अपने लेटेस्ट मैगजीन शूट के लिए उनके पोज को कॉपी किया है। कंगना रनौत की इस पोस्ट को देखकर कुछ समय बाद तापसी पन्नू ने एक ट्वीट किया, जिसे पढ़कर साफ समझ आ रहा था कि वह कहीं न कहीं कंगना रनौत पर तंज कस रही हैं।  

तापसी पन्नू ने लिखा, “एक सक्षम और आत्मविश्वासी व्यक्ति किसी भी चीज़ में ईर्ष्या करने में असमर्थ होता है। ईर्ष्या आमतौर पर न्यूरोटिक असुरक्षा का लक्षण है।”

तापसी ने इस पोस्ट के जरिए किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन कंगना ने उनकी पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा, “इस टैलेंट और ब्यूटी से मैं बहुत जलती हूं।”

ऋतिक रोशन की बर्थडे पर जैकी श्रॉफ बोले- मेरे बेटे टाइगर श्रॉफ के हीरो मेरे हीरो

सैफ अली खान ने पटौदी पैलेस के अंदर ‘तांडव’ की शूटिंग करने की दी थी छूट, कही यह बात

मालूम हो कि कंगना ने फैन की एक पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया, ''मैं बहुत खुश हुई। वह एक मेरे सच्ची फैन हैं। उन्होंने मुझे कॉपी करने में अपनी पूरी जिंदगी निकाल दी और यह वाकई काफी इम्प्रेसिव है। वैसे भी मेरी तरह कोई भी फीमेल सुपरस्टार पॉप कल्चर को आगे नहीं लेकर जा सकी। मिस्टर बच्चन के बाद सबसे ज्यादा मुझे ही कॉपी किया जाता है।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taapsee Pannu: Slam Kangana Ranaut: After Her Copy Post: Says Person Is Incapable Of Jealously: