DA Image
29 नवंबर, 2020|7:32|IST

अगली स्टोरी

NCB ऑफिस पहुंचते समय भीड़ से घिरीं रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं तापसी पन्नू, ‘डर’ पर शेयर की पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। रविवार की सुबह रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस के साथ NCB के ऑफिस पहुंची। जहां उनसे एनसीबी के अधिकारियों द्वारा पूछताछ की गई। रिया जब गाड़ी से उतरकर एनसीबी दफ्तर जा रही थीं तब वह रिपोर्ट्र्स की भीड़ में फंस गई थीं। वहीं पुलिस सभी को दूर करने की कोशिश कर रही थी। रिया चक्रवर्ती के इन फोटोज को देखकर तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर ‘डर’ से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की। 

तापसी पन्नू ने लिखा, ‘किसी को इतना भी मत डराओ कि डर ही ख़त्म हो जाए।” और जिसको डर नहीं होता ना उससे थोड़ा डरना चाहिए।’ तापसी पन्नू ने यह फिल्म मैरी कॉम का डायलॉग लिखा है। 

सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ा खुलासा, रिया चक्रवर्ती के क्रेडिट कार्ड से खरीदे जाते थे ड्रग्स

शादी के बंधन में बंधे बलराज और दीप्ति तुली, जानिए कैसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

इससे पहले रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा था कि प्रत्येक महिला जो अपने से अधिक सक्सेसफुल पुरुष के साथ है वह 'गोल्ड डिगर' नहीं होती। फिलहाल सच्चाई और जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं। एक समय में एक ही कदम। रिया के खिलाफ मीडिया ट्रायल पर तापसी ने लिखा था, 'मैं सुशांत को पर्सनल लेवल पर नहीं जानती थी और न ही रिया को जानती हूं। हां, लेकिन इतना जरूर पता है कि किसी को दोषी तब तक नहीं ठहराना चाहिए जब तक उसका दोष साबित नहीं हो जाता। आप कानून से ऊपर नहीं हैं। कानून पर विश्वास रखिए।' 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taapsee Pannu: Shares Cryptic Post: On Fear: Rhea Chakraborty: Mobbed: By Media: At NCB Office: