DA Image
6 मार्च, 2021|3:07|IST

अगली स्टोरी

तापसी पन्नू बोलीं- जब मुझे फिल्म पति,पत्नी और वो से रिप्लेस किया गया, तब कंगना रनौत ने मुझे सपोर्ट नहीं किया

                                               -

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। कंगना रनौत ने इस मुद्दे की शुरुआत की और इसके बाद उन्होंने कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स पर निशाना साधा। इस बीच कंगना और तापसी पन्नू के बीच भी काफी बहस हुई। अब तापसी ने कंगना को लेकर एक स्टेटमेंट दिया है।

तापसी पन्नू ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'कई स्टार किड्स की वजह से मेरे हाथ से भी फिल्में गई हैं। यहां सिर्फ 2 तरीके होते हैं या तो आप किसी बड़े बॉलीवुड स्टार का सपोर्ट लें या आप खुद अपना रास्ता बनाएं। मैंने अपने भरोसे पर काम किया। मैंने आत्मनिर्भर का तरीका चुना। मैंने अपनी मेहनत से काम पाया। इससे काफी समय तो लगेगा, लेकिन ये मेरी अपनी जर्नी होगी। मुझे किसी बात की कोई निराशा नहीं होगी'।

तापसी ने आगे कहा, 'साल 2019 में फिल्म पति, पत्नी और वो से मुझे रिप्लेस कर दिया गया था, लेकिन कंगना ने मुझे उस वक्त सपोर्ट नहीं किया जैसे कि वह आउटसाइडर्स को लेकर इतना बोलती हैं। हालांकि मैंने भी उनसे सपोर्ट नहीं मांगा'।

तापसी ने आगे कहा, 'ऑडियंस का भी इसमें बड़ा हाथ होता है। इंडस्ट्री नेपोटिज्म का एक पार्ट होता है, लेकिन इसमें मीडिया और ऑडियंस का भी उतना ही हाथ होता है। क्यों नहीं ऑडियंस हमारी फिल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने जाती? क्यों सोनचिड़िया जैसी फिल्म बड़ी हिट नहीं होती? क्यों नहीं लोग आउटसाइडर्स की फिल्म देखने जाते, जैसे वो स्टार किड्स की फिल्म देखने जाते हैं।

एक्शन-ड्रामा फिल्म से कमबैक कर सकते हैं शाहरुख खान!

बता दें कि कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'तापसी जैसे लोग तो कह देंगे कि उन्हें नेपोटिज्म से कोई दिक्कत नहीं है। उन्हें करण जौहर पसंद है, लेकिन फिर भी आप जैसी बी ग्रेड एक्ट्रेसेस, जो दिखने में ठीक-ठाक है, उन्हें काम क्यों नहीं मिलता'।

कंगना के इस बयान पर तापसी ने ट्वीट किया था, 'मैंने सुना है 10वीं और 12वीं के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है। हमारा ग्रेड सिस्टम तो अब ऑफिशियल है, लेकिन अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी ना?'

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taapsee Pannu says she was replaced in Pati Patni Aur Woh Kangana Ranaut did not support me