DA Image
27 अक्तूबर, 2020|3:24|IST

अगली स्टोरी

कई हिट फिल्में देने के बाद अब इंडियन सुपरहीरो बनना चाहती है तापसी पन्नू

कई शानदार और हिट फिल्में देने के बाद अब तापसी पन्नू की है ख्वाहिश कि वो इंडियन सुपरहीरो बने। तापसी को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए एक दशक हो गया हैं। तापसी ने दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ ही बॉलीवुड में भी अपनी सशक्त पहचान बनाई है। उन्होंने अपने अबतक के करियर के दौरान थ्रिलर, ड्रामा, ऐक्शन, स्पोट्र्स, रोमांटिक, कॉमिडी और बायॉपिक हर तरह के किरदार निभाए हैं।

तापसी से पूछा गया कि अब वह किस तरह का किरदार निभाना चाहती हैं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'मैं इंडियन सुपरहीरो बनना चाहती हूं। मैने इस तरह  का किरदार अभी तक नहीं निभाया है।'

तापसी की आने वाली फिल्मों  में'थप्पड़“हसीन दिलरुबा','रश्मि रॉकेट'और फिर इंडियन क्रिकेटर मिताली  राज की बायॉपिक शामिल है।

बता दें कि इस साल तापसी पन्नू के पास कई फिल्में हैं जिनमें 'थप्पड़',  'हसीन दिलरुबा', 'रश्मि रॉकेट' और फिर इंडियन क्रिकेटर मिताली राज की बायॉपिक शामिल है। 

Chhapaak: उत्तराखंड सरकार एसिड अटैक सर्वाइवर्स को देगी पेंशन

Mr Lele First Look: वरुण धवन ने किया नई फिल्म 'मिस्टर लेले' का ऐलान, कुछ इस अंदाज में आए नजर

अभी कुछ दिनों पहले उन्होंने फिल्म 'हसीन दिलरुबा' का पोस्टर शेयर किया था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। तापसी ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'मैं भले ही बुरी हूं, लेकिन मैं बुरी होने में बहुत अच्छी हूं। हसीना दिलरूबा की दुनिया में जाते हुए। मैं आप लोगों के इससे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती। 18 सितंबर 2020 को सिनेमाघरों में मिलते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

फिल्म को विनिल मैथ्यू डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने फिल्म 'हंसी तो फंसी' बनाई थी। फिल्म में तापसी के साथ विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म है।

 

 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:taapsee pannu says she want to be indian super hero