DA Image
31 अक्तूबर, 2020|10:01|IST

अगली स्टोरी

कोरोना महामारी के बीच 3 महीने के बाद काम पर लौटीं तापसी पन्नू, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

कोरोना वायरस महामारी के चलते देश भर में तीन महीने तक लॉकडाउन रहा, लेकिन अब देश के कई हिस्सों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। कई स्टार तमाम तरह की सावधानियां बरतते हुए शूटिंग पर लौटने की तैयारियों में हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू शूटिंग लोकेशन पर पहुंची हैं। तापसी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह एक बार फिर काम पर लौट आई हैं।

गौरतलब है कि तापसी पन्नू नेशनल लॉकडाउन में जिम और फिटनेस सेंटर बंद होने के बावजूद अपनी सेहत का खास ख्याल रख रही हैं। वह अक्सर अपनी बहन के साथ योग करती हैं और अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब कन्नड़ टीवी एक्टर सुशील गौड़ा ने की आत्महत्या

हाल ही में विशेष पेशकश 'जीतेगा हिन्दुस्तान' में 'हिन्दुस्तान' के प्रधान संपादक शशि शेखर से तापसी पन्नू की खास बात हुई। तापसी से इस दौरान पूछा गया कि सुशांत सिंह राजपूत ने कम समय में कई हिट फिल्में दी थीं, जिसकी वजह से कुछ नुकसान भी हुए। सफलता और चैलेंज के बीच में कैसे सामांजस्य बैठाएं?

पूजा भट्ट ने कंगना रनौत को याद दिलाई बॉलीवुड में लॉन्च करने की बात, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

तापसी ने इसका जवाब दिया, ''वर्कप्रेशर सभी को होता है, लेकिन ये आपके हाथ में हैं कि आप उस प्रेशर को खुद पर कितना हावी होने दे रहे हैं। सुशांत को देखकर लोग कह रहे हैं कि उन्हें क्या परेशानी हो सकती है। उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं, उनकी आखिरी फिल्म भी सक्सेसफुल थी। लेकिन हर बार सक्सेस नहीं बताता कि आपका मेंटल हेल्थ कैसा है।''

''जरूरी नहीं सक्सेस के हिसाब से आप खुश और दुखी हों। हर सक्सेसफुल इंसान दिल से खुश है, ये जरूरी नहीं। आप सक्सेस और असफलता को खुद पर कितना हावी होने देते हैं, ये आपके हाथ पर होता है। हां, कहना आसान है और करना मुश्किल होता है। लेकिन अगर आप ऐसा कर पाते हैं तो आप अपनी जिंदगी के मुश्किल समय से आसानी से निकल जाते हैं।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taapsee Pannu resumes work after 3 months amid covid-19 pandemic