DA Image
14 दिसंबर, 2020|4:48|IST

अगली स्टोरी

तापसी पन्नू को ट्रोलर ने कहा- फालतू हीरोइन, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

तापसी पन्नू एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर देती हैं। हाल ही में तापसी ने फिर एक ट्रोलर की क्लास लगाई है। दरअसल, एक शख्स ने तापसी को इंस्टाग्राम पर गंदे-गंदे कमेंट्स किए थे। तापसी ने उसके मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जिसमें उसने कहा है कि तुझे एक्टिंग तो आती नहीं, उठा-उठा के फिल्म करती है।

तापसी उसे जवाब देती है, क्या उठा-उठा के? क्योंकि उठाया तो है मैंने स्टैंडर्ड लेकिन आपको शायद समझ ना आए।

बता दें कि तापसी हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि एक समय ऐसा भी था जब एक हीरो की पत्नी के कारण उन्हें फिल्म से निकाल दिया था।

तापसी ने कहा था, 'शुरुआत में मैंने अजीब चीजों को झेला जैसे कि मैं सुंदर नहीं हूं। मुझे फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया क्योंकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती थीं कि मैं फिल्म का हिस्सा बनूं। एक बार मैं अपनी एक फिल्म की डबिंग कर रही थी और मुझे कहा गया कि हीरो को मेरा डायलॉग पसंद नहीं आया इसलिए मेरे डायलॉग्स को बदल दिया गया। जब मैंने मना कर दिया तो उन्होंने मेरे पीठ पीछे एक डबिंग आर्टिस्ट के जरिए उसे चेंज करा दिया।' 

'एक समय ऐसा भी था कि हीरो की पुरानी फिल्म नहीं चली तो तुम अपनी फीस कम कर दो क्योंकि हमें बजट कंट्रोल करना होगा। एक हीरो ने मेरा इंट्रोडक्शन सीन बदल दिया क्योंकि उसे लगा कि मेरा सीन उसके इंट्रोडक्शन सीन से ज्यादा पावरफुल होगा। तो यह सब मेरे साथ हुआ है।'

तापसी ने आगे कहा था, अब मैंने डिसाइड कर लिया है कि अब मैं वही फिल्म करूंगी जिन्हें करने के बाद मैं दिल से खुश रहूं। जब भी एक लड़की महिला प्रधान फिल्में करती है तो पुरुष स्टार्स उन्हें अपनी फिल्मों में लीडिंग लेडी के तौर पर लेने से झिझकते हैं। यह भले ही थोड़ी मुश्किल और लंबी जर्नी है, लेकिन इसे मैं हर दिन एंजॉय करूंगी।

तापसी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इन दिनों वह फिल्म रश्मि रॉकेट की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा तापसी फिल्म लूप लपेटा और शाबाश मिट्ठू में भी नजर आने वाले हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taapsee Pannu reply to troller who caled actress faltu heroine