Hindi NewsEntertainment NewsTaapsee Pannu: Relationship: And Marriage: Says This About It

तापसी पन्नू ने की रिलेशनशिप और शादी पर खुलकर बात, कहा...

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय रहती हैं। ऐसे में इस बार उन्होंने अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर खुलकर बात की है। तापसी पन्नू का कहना है कि वह ईमानदार इंसान से शादी करना...

तापसी पन्नू ने की रिलेशनशिप और शादी पर खुलकर बात, कहा...
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 20 Nov 2019 06:08 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय रहती हैं। ऐसे में इस बार उन्होंने अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर खुलकर बात की है। तापसी पन्नू का कहना है कि वह ईमानदार इंसान से शादी करना चाहती हैं।

तापसी को बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार किया जाता है। तापसी ने अपनी दमदार एक्टिंग से हमेशा ही फैन्स को इंप्रेस किया है। हाल ही में तापसी पन्नू ने अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं।

तापसी ने बताया कि वो किस तरह के लड़के से शादी करना चाहती हैं? तापसी ने कहा, मैं खुद से मेहनत करके यहां तक पहुंची हूं। मैं आज जो कुछ भी हूं, ये सब मैंने अपनी मेहनत से हासिल किया है। इस इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है। इसलिए मैं ऐसे इंसान से शादी करना चाहती हूं, जिसने अपनी लाइफ में मेहनत करके हर चीजों को पाया हो किसी को धोखा देकर नहीं। 

तापसी ने कहा कि वह एक ईमानदार इंसान से शादी करना चाहती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि वह खुद भी काफी ईमानदार हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें