DA Image
24 अक्तूबर, 2020|12:04|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को बताया था बी ग्रेड एक्ट्रेस, 'पिंक' एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

               -

कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में कंगना ने तापसी पन्नू को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था, तापसी जैसे लोग तो कह देंगे कि उन्हें नेपोटिज्म से कोई दिक्कत नहीं है। उन्हें करण जौहर पसंद है, लेकिन फिर भी आप जैसी बी ग्रेड एक्ट्रेसेस, जो दिखने में ठीक-ठाक है, उन्हें काम क्यों नहीं मिलता।

तापसी ने अब एक ट्वीट किया है जिसे देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने कंगना के बयान पर अपना रिएक्शन दिया है। तापसी ने ट्वीट किया, 'मैंने सुना है 10वीं और 12वीं के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है। हमारा ग्रेड सिस्टम तो अब ऑफिशियल है, लेकिन अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी ना?'

 

तापसी ने अपने इस ट्वीट में हालांकि किसी का नाम नहीं लिखा है।  

अपने मुश्किल दिनों को याद करते हुए कंगना रनौत बोलीं- लगता था सिर मुंडवाकर कहीं गायब हो जाऊं

बता दें कि इससे पहले कंगना की टीम के ट्विटर अकाउंट से तापसी को लेकर ट्वीट किया था, 'बाहर के कई चापलूस लोग कंगना द्वारा शुरू किए गए मुहीम को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। वे मूवी माफिया के गुडबुक में बने रहना चाहते हैं और उसके लिए वे कंगना पर हमला करते हैं। ऐसा करने से उन्हें फिल्में और अवॉर्ड मिलते हैं और वे खुलेआम महिलाओं को प्रताड़ित करते हैं। शर्म आनी चाहिए तुम्हें तापसी, तुम उसके संघर्षों का फल छीन रही हो और उसके खिलाफ एकजुट भी हो रही हो'।

वैसे बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब दोनों एक्ट्रेस ने एक दूसरे को लेकर कमेंट किया हो। इससे पहले कंगना की बहन रंगोली ने तापसी को सस्ती कॉपी कहा था।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taapsee Pannu Reacts To Kangana Ranaut Calling Her And Swara Bhasker B Grade Actresses says 10 12 Ke Result Ke Baad Humaara Result Bhi Aa Gaya