DA Image
11 अप्रैल, 2021|12:33|IST

अगली स्टोरी

रेप आरोपी से सुप्रीम कोर्ट के सवाल को तापसी पन्नू ने बताया 'बिल्कुल बकवास', सोशल मीडिया पर जाहिर की नाराजगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया के जरिए इंडस्ट्री और देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती दिखाई देती हैं। हाल ही में उन्होंने एक रेप के आरोपी से सुप्रीम कोर्ट के सवाल पर नाराजगी जाहिर की है। तापसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए चीफ जस्टिस एस.ए.बोबड़े की बेंच पर निशाना साधा है। एक केस की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने रेप के आरोपी को पीड़िता से शादी करने के लिए पूछा था। जिस पर कई सेलेब्रिटीज ने प्रतिक्रिया देते हुए इस पर आपत्ति जाहिर की है। वहीं अपने पोस्ट में तापसी ने इस सवाल को 'बिल्कुल बकवास' बताते सुप्रीम कोर्ट से एक बड़ा सवाल पूछ डाला है।

तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में उन्होंने सुप्रीम कोर्ट द्वारा रेप आरोपी से पूछे गए सवाल पर  प्रतिक्रिया दी है। तापसी ने लिखा- 'क्या किसी ने लड़की से ये सवाल पूछा? क्या वह रेपिस्ट से शादी करना चाहती हैं? क्या ये सवाल है? क्या ये सजा है या समाधान? बिल्कुल बकवास!'... तापसी के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, कई लोग तापसी की बातों से सहमत नजर आ रहे हैं। यहां देखें तापसी द्वारा किया गया ट्वीट-

 

 

बता दें कि महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिक प्रोडक्शन कंपनी के टेक्नीशियन मोहित सुभाष चव्हाण पर स्कूली छात्रा ने बलात्कार का आरोप लगाया था। इस केस में चीफ जस्टिस एस.ए. बोबडे की बेंच रेप के आरोपी की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रही थी। सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस की अगुवाई वाली बेंच ने पूछा, क्या वो पीड़िता से शादी कर सकता है? रेप के मामले में सुप्रीम कोर्ट की इस प्रतिक्रिया को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने आपत्ति जाहिर की है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taapsee Pannu reacts on Supreme Court asking Rape accused to marry victim