Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Taapsee Pannu: Reaction: On Vikas Dubey Encounter: Shares Tweet: Says Wow We Didnt Expect This:

तापसी पन्नू ने दिया विकास दुबे एनकाउंटर पर रिएक्शन, कहा- वाह, हमने ये तो एक्सपेक्ट नहीं किया था

कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिस वालों की हत्या करने वाले बदमाश विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार हुए थे। पांच लाख के इस इनामी बदमाश को यूपी एसटीएफ की टीम गाड़ी से सड़क के रास्ते उज्जैन से कानपुर ला रही...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 10 July 2020 12:37 PM
हमें फॉलो करें

कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिस वालों की हत्या करने वाले बदमाश विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार हुए थे। पांच लाख के इस इनामी बदमाश को यूपी एसटीएफ की टीम गाड़ी से सड़क के रास्ते उज्जैन से कानपुर ला रही थी। इस दौरान काफिले की एक गाड़ी पलट गई। ऐसे में विकास दुबे ने हथियार छीनकर भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने उसे मुठभेड़ में मार गिराया। 

बताया जा रहा है कि गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद विकास दुबे करीब 100 मीटर तक कच्ची रोड पर भागा। आगे तालाब था इसलिए नहीं बढ़ पाया। पुलिस से एनकाउंटर में पहले उसकी कमर में गोली लगी। घायल होने के बावजूद वह फायरिंग करता रहा, हालांकि बच नहीं पाया। ऐसे में जब यह खबर ब्रेक हुई तो आम लोगों के साथ कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इसपर अपनी राय रखी। तापसी पन्नू ने इस ब्रेकिंग खबर का स्क्रीनशॉट ट्वीट कर लिखा कि वाह, हमने ये तो एक्सपेक्ट नहीं किया था। और फिर लोग कहते हैं कि बॉलीवुड स्टोरीज़ रिएलिटी से परे होती हैं। दरअसल, तापसी ने यह तंज कसा है। सोशल मीडिया पर विकास दुबे को गिरफ्तार करने के बाद मीम्स बन रहे थे। इसमें अनुराग कश्यप को टैग करते हुए लोग लिख रहे थे कि अब डायरेक्टर साहब इसपर फिल्म बनाएंगे। स्क्रिप्ट लिखेंगे। इसी बात से जोड़कर तापसी ने यह ट्वीट किया है। 

बताते चलें कि तापसी पन्नू शूटिंग पर लौट चुकी हैं। तापसी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि वह एक बार फिर काम पर लौट आई हैं। गौरतलब है कि तापसी पन्नू नेशनल लॉकडाउन में जिम और फिटनेस सेंटर बंद होने के बावजूद अपनी सेहत का खास ख्याल रख रही हैं। वह अक्सर अपनी बहन के साथ योग करती हैं और अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें