DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Mission Mangal के पोस्टर में Akshay Kumar को ज्यादा जगह दिए जाने को लेकर छिड़ा विवाद, सामने आया Taapsee Pannu का रिएक्शन

taapsee pannu

फिल्म ‘मिशन मंगल’ के पहले पोस्टर में अभिनेता अक्षय कुमार को महिला सहकर्मियों के मुकाबले ज्यादा जगह दिये जाने को लेकर उपजे विवाद के बीच अभिनेत्री तापसी पन्नू ने आलोचकों को सीधा संदेश देते हुए कहा कि स्टार वैल्यू एक ‘क्रूर सच्चाई’ है और इसे स्वीकार करना चाहिए।

इस फिल्म में तापसी ने कृतिका अग्रवाल नाम की वैज्ञानिक की भूमिका अदा की है जो मंगल की कक्षा में यान भेजने के भारत के मिशन का नेतृत्व कर रही महिलाओं में से एक थीं। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।

Kiara Advani ने शाहिद कपूर और कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट

Shahrukh Khan ने अब्राम-गौरी-सुहाना संग शेयर की Photos, हॉलिडे एंजॉय करते आए नजर

इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार ने राकेश धवन नाम के वैज्ञानिक की भूमिका अदा की है। धवन इस मिशन के प्रभारी थे। अभिनेत्री ने कहा, स्टार वैल्यू। एक क्रूर सच्चाई है और उसे हमें स्वीकार करना चाहिए और फिर सोचना चहिए कि इस पर सवाल करने का कोई मतलब नहीं है। इस सच्चाई को बदलने की वजह बनें।
'मिशन मंगल’ का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है। यह फिल्म इसरो के उन वैज्ञानिकों के जीवन पर है जो भारत के पहले अंतरग्रहीय मिशन, मार्स ऑर्बिटर मिशन (एमओएम) का हिस्सा थे। इसे इसरो ने 2013 में प्रक्षेपित किया था।

अभिनेत्री ने कहा कि अगर फिल्म में महिला कलाकार विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और वह खुद भी नहीं होती तो भी फिल्म अच्छी कमाई करती।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Taapsee Pannu: reaction on giving more space to Akshay Kumar: on first poster of Mission Mangal Film: