DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  'हसीन दिलरुबा' के बाद अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट!
मनोरंजन

'हसीन दिलरुबा' के बाद अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट!

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Sat, 12 Jun 2021 04:50 PM
 'हसीन दिलरुबा' के बाद अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट!

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हसीन दिलरुबा' को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में तापसी के साथ विक्रांत मैसी हर्षवर्धन राणे और आदित्य श्रीवास्तव भी नजर आने वाले हैं। नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को रिलीज की जाएगी। इसी बीच तापसी की एक और अपकमिंग फिल्म '' रश्मि रॉकेट '' को लेकर खबर आई है। रिपोर्ट की मानें तो '' रश्मि रॉकेट '' भी थिएटर्स की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। हालांकि इस बारें में भी किसी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

अमेजन प्राइम पर रिलीज हो सकती है 'रश्मि रॉकेट' 

पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'रश्मि रॉकेट' को थिएटर में रिलीज करने का फैसला बदल दिया गया है। इंडस्ट्री के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज करने की तैयारी है। फिल्म के निर्माता ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम के साथ डील फाइनल कर चुके हैं। इस डील से निर्माताओं को काफी फायदा हुआ है। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फिल्म सितंबर में रिलीज हो सकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

कुछ ऐसा है 'रश्मि रॉकेट' में तापसी का रोल

'रश्मि रॉकेट' में तापसी एक ऐसी महिला खिलाड़ी का किरदार निभा रही हैं, जो बेहद गरीब होने के बावजूद अंतरराष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी बनती है। फिल्म में तापसी एक गांव की लड़की के किरदार में दिखेंगी, जिसे गांववाले रॉकेट नाम से जानते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

इन फिल्मों में दिखेंगी तापसी 


'हसीन दिलरुबा' और 'रश्मि रॉकेट' के बाद तापसी जल्द ही फिल्म 'शाबाश मिठू' में भारतीय क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज का रोल प्ले करती दिखेंगी। इसके बाद वह वह कॉमेडी थ्रिलर फिल्म 'लूप लपेटा' , अनुराग कश्यप की फिल्म 'दोबारा' और  तमिल थ्रिलर फिल्म 'जन गण मन' में नजर आएंगी। 

संबंधित खबरें