DA Image
2 जुलाई, 2020|12:05|IST

अगली स्टोरी

तापसी पन्नू की दादी का हुआ निधन, कहा- हमारे अंदर खालीपन छोड़कर चली गईं

तापसी पन्नू की दादी का निधन हो गया है। उन्होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। तापसी ने दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में गुरुद्वारे की पूजा स्थल के करीब तापसी की दादी की फोटो रखी हुई है। इस फोटो को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, मेरी बीजी आज चली गईं। हमारे अंदर एक खालीपन छोड़कर। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी...बीजी।

तापसी की इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी उनकी दादी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

बता दें कि तापसी इन दिनों मुंबई में अपनी बहन के साथ रह रही हैं। तापसी अपनी दादी के काफी करीब थीं, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह अपनी दादी को अंतिम विदाई नहीं दे पाएंगी।

कुछ दिनों पहले किया था अपना रिलेशनशिप कन्फर्म...

तापसी ने कुछ दिनो पहले पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बातचीत की। उन्होंने कहा कि मैं किसी से भी कुछ भी छुपाना नहीं चाहती हूं। मेरी जिंदगी में एक स्पेशल व्यक्ति है, और मुझे इस बात को अपनाने में गर्व महसूस हो रहा है। लेकिन हां, मैं सिर्फ इसके बारे में इसलिए बात नहीं करना चाहती हूं कि मैं सुर्खियों में आ जाऊंगी। मेरे रिलेशनशिप पर हेडलाइन्स बनेंगी। मैं जो आज हूं वह अपनी मेहनत से हूं और मैं नहीं चाहती कि मेरे काम को लेकर कोई समझौता किया जाए या एक एक्टर के रूप में मेरी इमेज को खराब किया जाए, क्योंकि मैं अब रिलेशनशिप में आ गई हूं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taapsee Pannu paternal grandmother passes away