DA Image
5 मार्च, 2021|12:14|IST

अगली स्टोरी

तापसी पन्नू ने की मथायस बोई संग रिलेशनशिप और शादी पर खुलकर बात, कहा- मैं किसी इंडस्ट्री के बंदे को डेट नहीं करना चाहती थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को ही लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बैडमिंटन प्लेयर मथायस बोई संग रिलेशनशिप और शादी को लेकर खुलकर बात की है। पिछले साल तापसी पन्नू ने मथायस बोई के लिए बर्थडे विश में रिलेशनशिप की बात को कन्फर्म किया था। 

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने कहा, “मैंने कुछ भी सोच-समझकर छिपाने की कोशिश नहीं की है। मैं अपनी पर्सनल लाइफ का शो ऑफ नहीं करना चाहती, क्योंकि मैं सोशल मीडिया में भरोसा नहीं रखती। मैं इसी वजह से किसी भी इंडस्ट्री के व्यक्ति को डेट नहीं करना चाहती। मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अलग रखना पसंद करती हूं। मैं हमेशा उन लोगों के साथ फोटो शेयर करती हूं जो मेरी जिंदगी में मायने रखते हैं और ऐसा ही मैंने मथायस के बर्थडे पर उसके साथ किया। वह मेरे इनर सर्कल का हिस्सा है।”

शादी की बात पर तापसी पन्नू बोलीं, “प्रोफेशनल लाइफ में मैं एक बेंच मार्क तक पहुंचना चाहती हूं। जब मैं वह कर लूंगी तो मैं थोड़ा धीमे चलने की कोशिश करूंगी। पांच-छह की जगह साल में दो या तीन फिल्में करूंगी। तब जाकर मेरे पास पर्सनल लाइफ के लिए कुछ सोचने का समय होगा। तब सोचूंगी।”

क्या मौनी रॉय करने जा रही हैं सूरज नांबियार संग शादी? फैन्स को दी खुशखबरी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टूकाका ने ‘दयाबेन’ की वापसी पर कही यह बड़ी बात

साल 2019, सितंबर में पिंकविला को तापसी पन्नू ने बताया था कि उनकी बहन शगुन ने उन्हें ब्वॉयफ्रेंड मथायस बोई से परिचय कराया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taapsee Pannu: On Relationship: With Badminton Player Mathias Boe: And Marriage: Says Dont Want To Date Anyone From Industry: