Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Taapsee Pannu: might play a role of Indian Women Cricket Team Captain Mitali Raj:

महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर बन रही बायोपिक में नजर आएंगी Taapsee Pannu, निभाएंगी ये किरदार

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) सिल्वर स्क्रीन पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। तापसी पन्नू इन दिनों बॉलीवुड में हर जॉनर की फिल्में कर...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 3 July 2019 07:09 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) सिल्वर स्क्रीन पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। तापसी पन्नू इन दिनों बॉलीवुड में हर जॉनर की फिल्में कर रही हैं। चर्चा है कि तापसी जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायॉपिक में उनका किरदार निभा सकती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

इससे पूर्व तापसी, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ 'सूरमा' (Soorma) में हॉकी प्लेयर के रोल में दिखाई दी थीं। चर्चा है कि मिताली राज के रोल के लिए तापसी को शॉर्ट लिस्ट कर लिया गया है। हालांकि अभी तक इसका ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। 

बताया जा रहा है कि अभी तक निर्देशक चुनाव नहीं किया गया है और फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है। तापसी से मिताली राज की बायॉपिक के बारे में पूछा गया था। तब भी तापसी ने कहा था कि यदि यह फिल्म उन्हें ऑफर की जाती है तो वह इस किरदार को खुशी से निभाना चाहेंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

तापसी ने स्पोर्ट्स बायॉपिक में काम करने की भी इच्छा जताई थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें