DA Image
11 जुलाई, 2020|1:08|IST

अगली स्टोरी

तापसी पन्नू ने कहा- कभी चाय तक नहीं बनाई, अब लॉकडाउन में बनाना पड़ रहा है खाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू लॉकडाउन के चलते अपनी बहन के साथ घर में फंसी हुई हैं और इसके कारण उन्हें सबसे ज्यादा मुश्किल खाना बनाने में हो रही हैं। तापसी ने लॉकडाउन से पहले कभी किचन में चाय तक नहीं बनाई और अब उन्हें अपने लिए सुबह शाम का खाना बनाना पड़ रहा है। दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा कि मुझे किचन का काम बिल्कुल पसंद नहीं इसलिए मैंने कभी भी किचन का कोई काम नहीं किया। मेरा बस चले तो किचन में कभी पैर भी न रखूं। लेकिन लॉकडाउन के कारण सब बदल गया। 

तापसी कहती हैं कि मेरा और किचन का दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं था, लेकिन अब जब मैं बाहर से कुछ मंगा नहीं सकती तो खुद ही कई ऐसे आसान जुगाड़ करने पड़ रहे हैं जिनके बारे में कभी सोचा नहीं था। मैंने अपने फोन में एक लिस्ट बनाकर रखी है जिसमें मटर पनीर से लेकर बिरयानी तक की सबसे आसान रेसिपी है। मुझे मटर पनीर बहुत पसंद है और खासकर जब मेरी मां मटर पनीर बनाती हैं तो मुंह में पानी ही आ जाता है। आजकल मुझे उनके बनाए खाने की बहुत याद आ रही है।

सनी लियोनी की बेटी निशा सीख रही हैं घुड़सवारी, एक्ट्रेस ने कहा- मुझे तुम पर गर्व है

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान और भतीजे निर्वान के फैशन सेंस का उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

''वह हमेशा मेरे पीछे पड़ी रहती थी कि कुछ खाना बनाना सीख ले काम आएगा, लेकिन मैंने कभी उनकी नहीं सुनी। अभी जब अपनी आड़ी-तेड़ी रोटियां देखती हूं तो लगता है कि काश मां की बात मान ली होती। तापसी कहती हैं कि मैं खाना बनाने से इतनी परेशान हो गई हूं कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद मैं किचन को देखूंगी तक नहीं। तापसी कहती हैं कि लॉकडाउन में वह अपने पसंदीदा काम कर रही हैं और उन्हें खुशी है कि इस लॉकडाउन में वह अकेली नहीं हैं। उनकी बहन उनके साथ हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taapsee Pannu life changed in the lockdown says i dont like cook food in the kitchen