DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Video: तापसी पन्नू हैं Kangana Ranaut से इंस्पायर, दिया ये Shocking बयान

एक्टर तापसी पन्नू ने कंगना रनौत को बॉलीवुड की एक ऐसी महिला करार किया है जिनसे वे इंस्पायर हैं। उनकी ये चॉइस उनके सभी फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था। कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू को ‘सस्ती कॉपी’ कहकर ट्विटर पर ट्रोल किया था।

मैग्जीन शूट के दौरान तापसी पन्नू से जब पूछा गया कि बॉलीवुड में वे किन महिलाओं से इंस्पायर्ड हैं तो इसके जवाब में वे कहती हैं कि प्रियंका चोपड़ा, क्योंकि उन्होंने जो खुद के लिए किया है वह प्रतिभाशाली है। कंगना, क्योंकि वह बिना किसी की परवाह किए खुद के लिए आवाज उठाती हैं और अनुष्का शर्मा क्योंकि वह काफी ईमानदार हैं। 

सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। तापसी, वीडियो में फेमिनिज्म पर बात करती नजर आ रही हैं। वे कहती हैं कि मेरे लिए फेमिनिज्म बराबर हिस्सेदारी है। अगर मैं एक फेमिनिस्ट हूं तो मैं समाज में कुछ ऐसा करना चाहती हूं जिससे हम सभी को बराबर की हिस्सेदारी मिले। वह मिले जिसके हम सभी एक बराबर लायक हैं।

तापसी पन्नू ने खुद ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है ‘फेमिनिज्म और मैं’।

Batla House Box Office Collection Day 3: जॉन अब्राहम की फिल्म ने तीसरे दिन पकड़ी रफ्तार, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की फिल्म ने जीता सभी का दिल, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

कंगना रनौत और रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट में ‘बदला’ एक्ट्रेस को ट्रोल किया था। उन्होंने लिखा था कि कुछ लोग कंगना को ही कॉपी करके अपनी दुकान चलाते हैं। वे कभी कंगना को स्वीकार नहीं करते। फिल्म के ट्रेलर में उनकी एक्टिंग देखने के बाद भी वे उनकी तारीफ में कुछ नहीं लिखते। पिछली बार मैंने जहां तक सुना था तापसी जी ने कहा था कि कंगना को डबल फिल्टर की जरूरत है। तापसी जी क्या आप एक ‘सस्ती कॉपी’ की तरह बनना बंद करेंगी।

इसका जवाब देते हुए तापसी पन्नू ने कहा कि सच कहूं तो मैं अपनी राय पर माफी नहीं मांगूंगी। मैं नहीं जानती कि मैंने कितनी चीजें उनसे कॉपी की हैं। हां, अगर मैंने कंगना की तरह एक अच्छी एक्ट्रेस बनने की कॉपी की है तो मैं इसे एक कॉम्प्लीमेंट की तरह लूंगी। हां, मैं एक हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस नहीं इसलिए आप मुझे ‘सस्ती’ बुला सकते हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Taapsee Pannu: is Inspired: by Kangana Ranaut: Shocking Revelations: In A Viral Video: on Twitter: