DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कंगना रनौत पर तापसी पन्नू ने साधा निशाना, कहा- मैं अपने बदले के लिए किसी की मौत का फायदा नहीं उठा सकती

मनोरंजनकंगना रनौत पर तापसी पन्नू ने साधा निशाना, कहा- मैं अपने बदले के लिए किसी की मौत का फायदा नहीं उठा सकती

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Sun, 19 Jul 2020 07:45 PM
कंगना रनौत पर तापसी पन्नू ने साधा निशाना, कहा- मैं अपने बदले के लिए किसी की मौत का फायदा नहीं उठा सकती

कंगना रनौत ने हाल ही में कुछ बड़े खुलासे किए हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के मूवी माफिया के बारे में बात करने के साथ-साथ कुछ पावरफुल लोगों को सुशांत की मौत का जिम्मेदार बताया है। इसके अलावा कंगना ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी ग्रेड एक्ट्रेस भी कहा। अब तापसी ने कंगना के स्टेटमेंट पर अपना रिएक्शन दिया है। 

तापसी ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, 'मैं अपने बदले के लिए किसी की मौत का फायदा नहीं उठा सकती। मैं इस इंडस्ट्री का मजाक नहीं बना सकती जिसने हमें पहचान दिलाई'। तापसी ने बताया कि जब पत्नी, पत्नी और वो में उन्हें रिप्लेस किया गया था तो उन्होंने इस बारे में बात की थी।  उन्होंने कहा, 'ऐसा बिल्कुल नहीं है कि मैं आवाज उठाने से डरती हूं'। 

बता दें कि कंगना ने अपने एक बयान में कहा था, 'तापसी जैसे लोग तो कह देंगे कि उन्हें नेपोटिज्म से कोई दिक्कत नहीं है। उन्हें करण जौहर पसंद है, लेकिन फिर भी आप जैसी बी ग्रेड एक्ट्रेसेस, जो दिखने में ठीक-ठाक है, उन्हें काम क्यों नहीं मिलता'।

कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को बताया था बी ग्रेड एक्ट्रेस, 'पिंक' एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

करण को पसंद करने वाली बात पर तापसी ने कहा, 'मैंने कभी नहीं कहा कि मुझे करण जौहर पसंद है। लेकिन मैंने ये भी नहीं कहा कि मुझे उनसे नफरत है। तो अगर आप उस इंसान से नफरत नहीं करते जिससे वह(कंगना) करती हैं, तो इसका मतलब आप उसे पसंद करते हैं। मेरी तो करण से फॉर्मल बातों के अलावा कभी बात भी नहीं हुई'।

काम ना मिलने वाली बात पर तापसी ने कहा, 'मैं हर साल कम से कम 4 फिल्में कर रही हूं और अभी मेरी 5 फिल्में मैं अनाउंस कर चुकी हूं। कौन कहता है मेरे पास काम नहीं है? मैंने अपना करियर ग्राफ थोड़ा धीरे और अच्छा रखने की सोची है और उसी हिसाब से मैं काम कर रही हूं। हां, मुझे भी कुछ स्टार किड्स की वजह से फिल्मों से रिप्लेस किया है। लेकिन जिस तरह कंगना और उनकी बहन रंगोली मुझे लेकर बयान देते हैं वो बहुत ही गलत है। ये सब सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं उनकी तरह नहीं बोलती'।
 

संबंधित खबरें