फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनदीया जलाते वक्त तमन्ना भाटिया की तरह तापसी पन्नू-अनुराग कश्यप ने नहीं उतारे जूते, हुए ट्रोल

दीया जलाते वक्त तमन्ना भाटिया की तरह तापसी पन्नू-अनुराग कश्यप ने नहीं उतारे जूते, हुए ट्रोल

IFFM के एक इवेंट में तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और तमन्ना भाटिया पहुंचे। वीडियो सामने आने के बाद ट्रोल्स तापसी और अनुराग पर भड़क गए। अब ट्रोल्स पूरे बॉलीवुड के बायकॉट की मांग करने लग गए।

दीया जलाते वक्त तमन्ना भाटिया की तरह तापसी पन्नू-अनुराग कश्यप ने नहीं उतारे जूते, हुए ट्रोल
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 15 Aug 2022 10:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) 2022 का आयोजन ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में आयोजित हुआ। शुक्रवार को तापसी पन्नू की आने वाली थ्रिलर फिल्म ‘दोबारा‘ की स्क्रीनिंग हुई। फिल्म को अनुराग कश्यप ने निर्देशित किया है। यहां एक कार्यक्रम में तमन्ना भाटिया भी मौजूद रहीं। अनुराग, तापसी और तमन्ना ने इस दौरान दीप प्रज्जवलित किया। अब इसका वीडियो सामने आने के बाद ट्रोल्स तापसी और अनुराग पर भड़क गए। बायकॉट के ट्रेंड के बीच अब ट्रोल्स पूरे बॉलीवुड के बायकॉट की मांग करने लगे।
इवेंट का वीडियो वायरल


वीडियो को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न के पेज से शेयर किया गया है। तापसी ने ब्लैक कलर का गाउन पहना था उसके ऊपर उन्होंने मैचिंग श्रग कैरी किया। वहीं तापसी ने इवेंट में ब्लैक और ग्रीन गाउन के साथ ग्लव्स पहना था। पहले तापसी दीया जलाती हैं। वह मोमबत्ती तमन्ना को पकड़ाती हैं। तभी वह अपनी सैंडिल उतार देती हैं। उसके बाद अनुराग दीया जलाते हैं। वीडियो में तमन्ना सैंडिल उतारती हैं जबकि तापसी और अनुराग सैंडिल-जूते पहने हुए दीया जलाते हैं। यही देखकर ट्रोल्स ने उन्हें निशाना बनाया। 

यूजर्स के कमेंट्स


एक यूजर ने लिखा, ‘असली भारतीय तमन्ना हैं।‘ एक यूजर ने कहा, ‘यही वजह है कि बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप हो रही हैं।‘ एक ने लिखा, ‘तमन्ना ने बहुत खूबसूरती से अपनी संस्कृति को दिखाया।‘ एक यूजर ने कहा, ‘यही फर्क है साउथ और बॉलीवुड में।‘ एक ने लिखा, ‘तापसी में बहुत घमंड है अनुराग कश्यप की तरह।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘पूरे बॉलीवुड का बायकॉट करो।‘
 

कब रिलीज होगी फिल्म


बता दें कि ‘दोबारा’ 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तापसी और अनुराग ने इससे पहले ‘मनमर्जियां’ में साथ काम किया था। फिल्म में अभिनेता पवेल गुलाटी हैं।  
 

epaper