Taapsee Pannu: Signed a movie with Anurag Kashyap: says I am not going to get bald for the film - Taapsee Pannu ने साइन की अनुराग कश्यप के साथ मूवी, लेकिन बदले में रखी ये शर्त DA Image
16 दिसंबर, 2019|3:23|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Taapsee Pannu ने साइन की अनुराग कश्यप के साथ मूवी, लेकिन बदले में रखी ये शर्त

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू सुपरनैचरल थ्रिलर में काम करने जा रही हैं। तापसी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभा रही हैं। मनमर्जियां, मिशन मंगल, सांड की आंख के बाद तापसी ने अनुराग कश्यप के निर्देशन में बन रही एक सुपरनैचरल थ्रिलर फिल्म साइन की है। 

तापसी का कहना है कि यह फिल्म बिल्कुल अलग होगी साथ ही इसमें उनका लुक भी एकदम अलग होगा। तापसी का कहना है कि इस फिल्म में कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जो इंडियन सिनेमा में कभी देखा नहीं गया है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में तापसी कई अलग-अलग लुक्स में दिखेंगी लेकिन इसके लिए वह किसी तरह के बाहरी मेकअप का इस्तेमाल नहीं करेंगी जैसा कि उन्होंने 'सांड की आंख' में प्रकाशी तोमर के किरदार के लिए किया है। उन्होंने कहा, इस फिल्म में आप मुझे आसानी से पहचान सकेंगे। लेकिन वह तापसी उससे अलग होगी जिसे आप जानते हैं।

Video: Kareena Kapoor Khan के शो डांस इंडिया डांस के सेट से वायरल हो रहा वीडियो, बार-बार देख रहे हैं फैंस

Video: Shahrukh Khan को Australia में झेलनी पड़ी परेशानी, एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा कि जानकर रह जाएंगे Shocked!

अनुराग ने फिल्म 'मनमर्जियां' में तापसी के बाल लाल रंग से रंगवा दिए थे, तो इस बार वह क्या करने जा रहे हैं? इसके जवाब में तापसी ने कहा, मैंने मन बना लिया है कि अनुराग निश्चित तौर पर मुझसे कुछ अलग चाहेंगे। गंजा होने के अलावा, मैं कुछ भी करने को तैयार हूं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग भारत से बाहर होगी क्योंकि इसके लिए अलग तरह के घर और माहौल की जरूरत होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Taapsee Pannu: Signed a movie with Anurag Kashyap: says I am not going to get bald for the film