DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'थप्पड़' में अमृता प्रीतम का किरदार नहीं निभा रही हैं तापसी पन्नू, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस बात से इंकार किया है कि वह एक नई बायोपिक में अमृता प्रीतम (Amrita Pritam) का किरदार निभा रही हैं। बीते दिन तापसी ने दिग्गज लेखिका व कवियत्री अमृता प्रीतम को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसे देखकर मीडिया ने यह अनुमान लगाया कि तापसी अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' में अमृता प्रीतम के किरदार में नजर आने वाली हैं। हालांकि अब यह बात सामने निकलकर आई है कि तापसी अमृता प्रीतम के किरदार को नहीं निभा रही हैं। 

तापसी ने पत्रकारों को बताया, 'यह बेहद दुखद है कि ज्यादातर लोगों ने न तो मेरे ट्वीट को पढ़ने की जहमत उठाई और न ही इसे अच्छी तरह से समझा। अमृता प्रीतम पर एक पोस्ट से पहले मैंने जो पोस्ट किया उससे भी कोई कनेक्ट नहीं कर पाया। यह दुख की बात है कि मुझे इसे स्पष्ट रूप से आपको बताना होगा। 

तापसी ने हाल ही में एक फिल्म साइन की है जिसमें वह एक गुजराती धावक की भूमिका निभा रही हैं। तापसी का कहना है कि अगर वह वाकई में अमृता प्रीतम के किरदार को निभाती तो वह इस बारे में खुलेआम कहती। तापसी ने कहा कि यह दुखद है कि लोगों को लगता है कि यदि मैं पर्दे पर इस तरह के एक शानदार किरदार को निभाऊंगी तो इसे लेकर मैं ऐसा रहस्यमयी पोस्ट लिखूंगी। सच्चाई यह है कि अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' में मैं जिस किरदार को निभा रही हूं उसका नाम अमृता है और चूंकि अमृता प्रीतम के साथ इस किरदार का एक खास कनेक्शन है इस वजह से मैंने उनकी लिखी एक पंक्ति का उपयोग किया। 

लालबाग के राजा के दर आशीर्वाद लेने पहुंचीं दीपिका पादुकोण, भक्तों की भीड़ में एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

वाइफ के ऐज गैप पर 53 साल के मिलिंद सोमन ने दिया चौंकाने वाला बयान

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:taapasee pannoo ne kiya khulaasa kaha nahin nibha rahee hoon amrta preetam ka kiradaar