DA Image
4 मार्च, 2021|2:07|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस वजह से स्वास्तिका मुखर्जी को मिल रही थी एसिड अटैक और रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस चालू है। हर कोई आगे आकर इसपर अपनी राय रख रहा है। कौन-से डायरेक्टर्स हैं जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद जैसी चीजें फैला रहे हैं, उनके नाम भी सामने आए हैं। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म की एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी को कुछ लोगों ने एसिड अटैक और रेप की धमकी दी है। इससे जुड़ी एक पोस्ट एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

स्वास्तिका मुखर्जी ने साइबर क्राइम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन कर चुकी है। एक्ट्रेस ने बताया है कि एक फेक न्यूज के चलते लोगों ने धमकी देनी शुरू कर दी। सुशांत के निधन के बाद 26 जून को एक मीडिया रिपोर्ट में मेरा झूठा बयान चलाते हुए दावा किया गया कि मैंने सुसाइड को एक फैशन बताया है। इसकी वजह से सोशल मीडिया पर मुझे लोगों ने ट्रोल किया और कई ने रेप, एसिड अटैक और जान से मारने की धमकी दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swastika Mukherjee (@swastikamukherjee13) on

स्वास्तिका ने बताया कि यह झूठी खबर शुवम चक्रवर्ती नामक एक शख्स ने फैलाई थी। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शख्स ने कुबूल भी कर लिया है कि उसी ने यह फेक न्यूज फैलाई थी। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने चुप्पी तोड़ते हुए उस शख्स को एक्सपोज किया, जो उन्हें रेप और मर्डर करने की धमकी दे रहा था। रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब भी दिया। 

‘बुलबुल’ फेम अविनाश तिवारी के निधन की उड़ी उफवाह, एक्टर ने ट्वीट कर दिया जवाब

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं जॉर्जिया एंड्रियानी, इस फिल्म में आएंगी नजर

रिया ने कैप्शन में लिखा, ''मुझे गोल्ड डिगर कहा गया, मैं चुप रही। मुझे मर्डरर कहा गया मैं चुप रही। मेरे लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया गया, मैं तब भी चुप रही। लेकिन मेरा चुप रहना तुम्हें कैसे यह कहने का अधिकार दे देता है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करूंगी तो मेरा रेप और मर्डर कर दिया जाएगा। @mannu_raaut?''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Swastika Mukherjee: Was getting Rape: And Acid Attack: Threats: After Sushant Singh Rajput Death: Shares Social Media Post: