DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनस्वरा भास्कर का ट्वीट- 'एक हिंदू होने पर शर्मिन्दा हूं', जानें क्या है पूरा मामला

स्वरा भास्कर का ट्वीट- 'एक हिंदू होने पर शर्मिन्दा हूं', जानें क्या है पूरा मामला

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Sat, 23 Oct 2021 04:33 PM
स्वरा भास्कर का ट्वीट- 'एक हिंदू होने पर शर्मिन्दा हूं', जानें क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के चलते चर्चा में रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर अपने एक ट्वीट के चलते स्वरा भास्कर चर्चा में आ गई हैं। स्वरा भास्कर ने एक वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसके बाद वो ट्विटर पर ट्रोल हो रही हैं।

एक हिंदू होने पर शर्मिन्दा हूं....
दरअसल स्वरा ने एक वीडियो को रिट्वीट किया है। इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने कैप्शन में लिखा, 'एक हिंदू होने पर शर्मिन्दा हूं।' स्वरा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के बाद स्वरा को तेजी से ट्रोल भी किया जा रहा है।

क्या है वीडियो
स्वरा ने जिस वीडियो को रिट्वीट किया है, वो गुरुग्राम का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुग्राम में मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग एक जगह पर नमाज अदा कर रहे थे। जिसके बाद कथित तौर पर बजरंग दल के कुछ लोग आए और उनके सामने 'जय श्री राम' के नारे लगाने लगे, जिसके चलते वहां तनाव का माहौल बन गया।

ट्रोल्स को देती हैं जवाब
गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब स्वरा भास्कर अपने किसी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। इससे पहले भी कई बार स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से सुर्खियों में रह चुकी हैं। कभी उनके पोस्ट्स को फैन्स काफी पसंद करते हैं, तो वहीं कई बार वो ट्रोल भी हो जाती हैं। हालांकि स्वरा ट्रोल्स को भी करारा जवाब देना अच्छे से जानती हैं।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें