फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनस्वरा भास्कर से लेकर ऋचा चड्ढा तक, जब एक्ट्रेसेस ने खोली इंडस्ट्री की बड़ी पोल, सुनकर सभी को लगा था झटका

स्वरा भास्कर से लेकर ऋचा चड्ढा तक, जब एक्ट्रेसेस ने खोली इंडस्ट्री की बड़ी पोल, सुनकर सभी को लगा था झटका

बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं। इन एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर शॉकिंग खुलासे किए थे जो काफी सुर्खियों में थे। उनके बयान ने काफी बवाल किया था।

स्वरा भास्कर से लेकर ऋचा चड्ढा तक, जब एक्ट्रेसेस ने खोली इंडस्ट्री की बड़ी पोल, सुनकर सभी को लगा था झटका
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 21 Sep 2022 06:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में काम करने के बाद भी इसको लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। उन्होंने ऐसे खुलासे किए थे जिन्हें जानकर सभी को बड़ा झटका लगा था। एक्ट्रेस ने अपने पर्सनल एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताया था कि कैसे यहां उनके साथ बुरा बर्ताव हुआ। फिल्मों में काम करने के लिए या उन्हें बड़ा किरदार देने के लिए गंदे ऑफर दिए। लेकिन ना सिर्फ एक्ट्रेसेस ने उन लोगों से खुद को बचाया बल्कि उनके काले सच का खुलासा भी सभी के सामने किया और बताया कि इंडस्ट्री में सब सुरक्षित नहीं होते हैं।

स्वरा भास्कर

एक पैनल डिस्कशन में एक्ट्रेस बताती हैं कि कैसे डायरेक्टर ने उनका शोषण किया था। उन्होंने यह भी कहा था कि कैसे उन्हें कई साल लगे थे यह समझने के लिए काम में शोषण होता है। मैं बस खुद से यही कहती थी कि डायरेक्टर जो कर रहा है वह वैसे ही कर रहा होगा क्योंकि ऐसा होता नहीं है। 

ऋचा चड्ढा 

ऋचा चड्ढा ने कास्टिंग काउच जैसे कई मुद्दों पर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि कैसे उनसे एक बार किसी ने डिनर के बहाने बाहर जाने को कहा था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि ये सब उनके साथ तब भी हुआ जब वह बड़ी एक्ट्रेस भी बन गईं।

कल्कि कोचलिन

कल्कि ने बॉलीवुड में शारीरिक शोषण के बारे में बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि ये सब उनके साथ होता है जो एक्ट्रेसेस स्ट्रगल करती हैं। कल्कि ने यह भी कहा था कि कई महिलाएं इस बारे में बात नहीं करती हैं क्योंक उन्हें अपने करियर पर फोकस करना होता है। वहीं अगर कोई इस बारे में बोलती भी हैं तो कोई उनकी बात नहीं सुनता क्योंकि उन्हें कोई जानता नहीं है।

प्राची देसाई

प्राची देसाई ने एक बार बताया था कि एक बड़ी फिल्म के लिए उन्हें कुछ सेक्सुअल फेवर्स के लिए कहा गया था। उन्होंने हालांकि फिल्म का ऑफर रिजेक्ट कर दिया था। इसके बाद डायरेक्टर ने कई बार उन्हें कॉल भी किया। लेकिन एक्ट्रेस कभी फिल्म के लिए नहीं गई।

अनुपमा से लेकर सई और अक्षरा तक, जानें इन दिनों टीवी पर छाईं एक्ट्रेसेस कितनी कर रही हैं कमाई

चित्रांगदा सिंह

साल 2016 में चित्रांगदा सिंह ने फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज फिल्म को छोड़ दिया था। उन्होंने कहा था कि फिल्म के सेट पर वह कम्फर्टेबल महसूस नहीं करती थीं। एक्ट्रेस ने ओपनली कहा था कि डायरेक्टर ने उन्हें इंटीमेट सीन्स के लिए बहुत फोर्स किया था जो उनके करेक्टर और फिल्म के सीन के साथ मैच नहीं कर रहा था।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।