Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Swara Bhasker: supports Rhea Chakraborty: asks it seem like Rhea is being framed

सुशांत के परिवार को एक्टर की मेंटल हेल्थ के बारे में पता था? स्वरा भास्कर बोलीं- क्या रिया चक्रवर्ती को फंसाया जा रहा?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच कर रही है। सीबीआई लगातार चौथे दिन सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। पिछले हफ्ते रिया चक्रवर्ती ने अपने ऊपर...

सुशांत के परिवार को एक्टर की मेंटल हेल्थ के बारे में पता था? स्वरा भास्कर बोलीं- क्या रिया चक्रवर्ती को फंसाया जा रहा?
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 31 Aug 2020 04:05 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच कर रही है। सीबीआई लगातार चौथे दिन सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। पिछले हफ्ते रिया चक्रवर्ती ने अपने ऊपर सुशांत के परिवार द्वारा लगाए गए सभी आरोपों का खंडन करते हुए एक चैनल को इंटरव्यू दिया था। रिया ने सुशांत के पिता की एफआईआर में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया था।

इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने अपने और परिवार के लिए पुलिस सुरक्षा की भी मांग की थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें सीबीआई पूछताछ के बाद सुरक्षा दी। अब, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इसी बीच रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट किया है। उन्होंने मीडिया ट्रायल पर निशाना साधा है। स्वरा ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि 'चैट बताती है कि रिया चक्रवर्ती ने साल 2019 में ही सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को उसकी मेंटल हेल्थ के बारे में सूचित किया था। क्यों तेज आवाज में चिल्लाने वाले एंकर इस स्टोरी को इग्नोर कर रहे हैं? क्या ऐसा लगता है कि रिया को फंसाया जा रहा है?

दरअसल, इस ट्वीट में जो व्हॉट्सऐप चैट है उसमें लिखा है कि सुशांत का परिवार दावा करता रहा है कि उसे सुशांत के मनौवैज्ञानिक से इलाज करवाने की कोई जानकारी नहीं थी। लेकिन, यह व्हॉट्सऐप चैट इस दावे को गलत बताती है। इस वॉट्सऐप चैट में 'नीतू दीदी एसएसआर सिस' का नाम लिखा हुआ है। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में मौत हो गई थी। उनकी बॉडी पंखे से लटकते हुए मिली थी। शुरुआत में मुंबई पुलिस ने मामले की जांच की, लेकिन बाद में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पूरा मामला सीबीआई को सौंप दिया गया। सीबीआई की टीम पिछले दस दिनों से भी ज्यादा समय से मुंबई में है और मामले का सच निकालने के लिए आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें