DA Image
17 अक्तूबर, 2020|5:27|IST

अगली स्टोरी

स्वरा भास्कर ने किया जया बच्चन का सपोर्ट, कंगना रनौत से कहा- बस करो प्लीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी सुर्खियों में हैं। वहीं, स्वरा भास्कर भी सोशल मीडिया पर अपनी राय खुलकर रखने से पीछे नहीं हटती हैं। राजनीतिक हो या सोशल, हर मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं। सोशल मीडिया पर अकसर स्वरा भास्कर लोगों को मुंहतोड़ जवाब देती नजर आई हैं। हाल ही में स्वरा ने कंगना रनौत की क्लास लगाई है और जया बच्चन को उनकी स्पीच के लिए सपोर्ट किया है। जया बच्चन की स्पीच के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा था कि फिल्म इंडस्ट्री को उन्होंने फेमिनिज्म सिखाया है। उन्होंने नारीप्रधान फिल्में बनाई हैं। उन्होंने जो कुछ भी हासिल किया है वह खुद के दम पर किया है। किसी ने उनकी थाली परोसकर उन्हें नहीं थमाई है। 

कंगना रनौत के इस ट्वीट पर स्वरा भास्कर का गुस्सा फूटा है। उन्होंने कंगना को इस शर्मनाक कॉमेंट के लिए खरी-खोटी सुनाई है। स्वरा लिखती हैं, ‘बस करो, प्लीज। अपने ज़हन की गंदगी ख़ुद तक सीमित रखो, गाली देनी है तो मुझे दो। मैं तुम्हारी बकवासें ख़ुशी-ख़ुशी सुनूंगी और यह कीचड़ कुश्ती लड़ूंगी तुम्हारे साथ। बड़ों की इज़्ज़त भारतीय संस्कृति का पहला सबक़ है- और तुम तो कथित राष्ट्रवादी हो।’

विक्रम भट्ट बोले- कंगना रनौत को काम मिलेगा, नहीं किया जाएगा पूरे तरीके से बॉयकॉट

जया बच्चन की स्पीच के बाद ट्रोल ने किया आराध्या बच्चन को टारगेट, काम्या पंजाबी ने लगाई झाड़

दरअसल, जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में इशारों-इशारों में रवि किशन को कहा था 'जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।' राज्यसभा में अपने संबोधन के दौरान जया ने गोरखपुर से सांसद और अभिनेता रवि किशन पर जिस थाली में खाया उसी में छेद करने वाला आरोप लगाया था। इसी बयान पर कंगना ने ट्वीट के जरिए हमला किया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Swara Bhasker: Support: Jaya Bachchan: Slams: Kangana Ranaut: Says Bas Karo Please: