फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनस्वरा भास्कर ने पर्सनल चैट की लीक, बोलीं- भगवान माफ करना, कोविड से दिमाग फिर गया

स्वरा भास्कर ने पर्सनल चैट की लीक, बोलीं- भगवान माफ करना, कोविड से दिमाग फिर गया

स्वरा भास्कर का कोविड टेस्ट बीते दिनों पॉजिटिव आया था। वह आइसोलेशन में हैं। इस दौरान काफी बोर हो रही हैं। बोरियत में उन्होंने अपनी मां के साथ फनी वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया है। स्वरा इस...

स्वरा भास्कर ने पर्सनल चैट की लीक, बोलीं- भगवान माफ करना, कोविड से दिमाग फिर गया
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 10 Jan 2022 11:02 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

स्वरा भास्कर का कोविड टेस्ट बीते दिनों पॉजिटिव आया था। वह आइसोलेशन में हैं। इस दौरान काफी बोर हो रही हैं। बोरियत में उन्होंने अपनी मां के साथ फनी वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया है। स्वरा इस वक्त दिल्ली में हैं। उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर करके खुद लिखा है कि ईश्वर मुझे माफ करे मैंने अपना फैमिली चैट पब्लिक कर दिया। इस चैट में एक और खुलासा हुआ है कि स्वरा बचपन में अपनी मां को बहुत परेशान करती थीं। स्वरा ने वॉट्सऐप पर अपनी मां से इस बारे में भी बात की है। उनकी मां ने उनकी हेल्थ पर चिंता जताी है और कहा है कि अपना बुखार नापकर यहां बताएं।


स्वरा बचपन में थीं शैतान!


स्वरा भास्कर कोरोना पॉजिटिव हैं और अपने घर पर दिल्ली में आइसोलेटेड हैं। इस दौरान वह अपने पेरेंट्स से वॉट्सऐप पर चैट कर रही हैं। अपने फैमिली ग्रुप चैट का स्क्रीनशॉट उन्होंने बोरियत में इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर दिया है। स्वरा ने लिखा है sinj ने जस्ट अभी बताया कि मैं बचपन में बहुत दुष्ट बच्ची और एकदम कचरा थी। क्योंकि मैंने उसे बताया था कि मा को परेशान करने में मुझे बहुत मजा आता है। 

 

swara bhasker

 


मां पूछा स्वरा का बुखार


इस पर उनकी मां ने जवाब दिया है, आज दूसरे के साथ जैसा करते हैं वही आपके सामने वापस आता है। ये बात याद रखना।  इस पर स्वरा ने अपनी मां से कहा है, मां प्लीज अपनी बच्ची को कोसना बंद करो। स्वरा भास्कर की मां ने ये भी लिखा है, अपना बुखार नापकर यहां बताओ।


स्वरा बोलीं भगवान से मांगी माफी


इस स्क्रीनशॉट के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, ईश्वर मुझे माफ करना कि मुझे कोविड है और मैं बोर हो रही हूं और दिमाग फिर गया है और इसलिए मैंने अपनी फैमिली चैट को पब्लिक कर दिया है। बता दें कि बीते दिनों करीना कपूर ने भी अपनी दोस्त रिया कपूर के साथ बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

epaper