फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबारिश में राहुल गांधी के भाषण वाली फोटो देख बोलीं स्वरा भास्कर- ‘कुछ बात है कि…’

बारिश में राहुल गांधी के भाषण वाली फोटो देख बोलीं स्वरा भास्कर- ‘कुछ बात है कि…’

राहुल गांधी कर्नाटक के मैसूर पहुंचे और वहां पर उन्होंने भारी बारिश में भीगते हुए एक जनसभा के बीच भाषण दिया। स्वरा भास्कर जो ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं अब उन्होंने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

बारिश में राहुल गांधी के भाषण वाली फोटो देख बोलीं स्वरा भास्कर- ‘कुछ बात है कि…’
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 03 Oct 2022 05:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। वह लगातार लोगों से मिल रहे हैं और जगह-जगह सभाएं भी संबोधित कर रहे हैं। हाल ही में राहुल गांधी कर्नाटक के मैसूर पहुंचे और वहां पर उन्होंने भारी बारिश में भीगते हुए एक जनसभा के बीच भाषण दिया। राहुल अपनी बात कह ही रहे थे कि बारिश होने लगी लेकिन वो रुके नहीं और अपनी बात कहते रहे। वहां मौजूद लोग उन्हें सुनने के लिए खड़े रहे। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई। अभिनेत्री स्वरा भास्कर जो ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं अब उन्होंने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

भारत जोड़ो यात्रा का किया जिक्र

 

स्वरा ने राहुल गांधी की बारिश में भीगते हुए तस्वीर को शेयर किया है। स्वरा ने तस्वीर खींचने वाले फोटोग्राफर की तारीफ की और कहा कि बहुत ही खूबसूरत शॉट है। इसके अलावा उन्होंने लिखा कि राहुल गांधी जिस वजह से भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं उन्हें और ताकत मिले। स्वरा ने राहुल गांधी को टैग भी किया है।

ट्वीट में क्या लिखा


अभिनेत्री ने लिखा, ‘शानदार शॉट, फोटोग्राफर कौन है? क्या कमाल का पल है। “सदियों रहा है दुश्मन दौर ए जमां हमारा, कुछ बात है कि हस्ती मिटती नहीं हमारी।“ आपके उद्देश्य के लिए और ताकत मिले।‘ 

वर्कफ्रंट पर क्या कर रहीं


स्वरा भास्कर की फिल्म ‘जहां चार यार’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में स्वरा के अलावा मैहर विज,  शिखा तलसानिया और पूजा चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। इसका निर्देशन कमल पांडे ने किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper